भारत

Kolkata Violence : जायजा लेने पहुंचे प्रदेश भाजपा अध्यक्ष गिरफ्तार

कोलकाता: राजधानी कोलकाता  के इकबालपुर थाना अंतर्गत मोमिनपुर इलाके के हिंसाग्रस्त (Kolkata Violence) क्षेत्र का दौरा करने पहुंचे प्रदेश BJP अध्यक्ष सुकांत मजूमदार (Sukant Majumdar) को सोमवार दोपहर पुलिस ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मजूमदार सोमवार दोपहर के समय क्षेत्र में हालात का जायजा लेने के लिए पहुंचे थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें पहले ही गिरफ्तार कर लिया।

कानून व्यवस्था बिगड़ने की संभावना जताते हुए हिरासत में भाजपा अध्यक्ष

कानून व्यवस्था बिगड़ने की संभावना जताते हुए उन्हें पहले हिरासत में लेकर पुलिस वैन में बैठाया गया, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लाल बाजार स्थित कोलकाता पुलिस मुख्यालय सेंट्रल लॉकअप (Central Lock-up) में लाया गया है।

पुलिस मुख्यालय के समक्ष भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कार्यकर्ता एकत्रित होने लगे हैं और पार्टी की ओर से पुलिस मुख्यालय घेराव की चेतावनी दी गई है। हालात से निपटने के लिए अधिक संख्या में पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है।

उल्लेखनीय है कि रविवार को नबी जयंती के मौके पर अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों ने दूसरे समुदाय के घरों, दुकानों में तोड़फोड़ और आगजनी की थी।

इलाके में देर रात तक बम धमाकों की आवाजें आती रही थीं। पुलिस पर हिंसा (Violence) रोकने और हालात को संभालने में विफलता के आरोप लगे थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker