बिहार

किडनी का इलाज करवाकर लालू प्रसाद 25 अक्टूबर को सिंगापुर से लौटेंगे

पटना: kidney Treatment (किडनी का इलाज) करा RJD के राष्ट्रीय अध्यक्ष Lalu Parsad Yadav (लालू प्रसाद यादव) 25 अक्टूबर को सिंगापुर से वापस स्वदेश लौटे रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक Lalu Parsad Yadav दिल्ली से लौटकर पटना भी आ सकते हैं। Lalu Parsad Yadav अपनी किडनी का इलाज के लिए सिंगापुर (Singapore) गए हुए हैं। सिंगापुर में बेटी रोहिणी आचार्य के साथ रहकर लालू इलाज करवा रहे हैं।

पूरी हो गई है लालू प्रसाद के इलाज का प्राथमिक कार्रवाई

Court से लालू को 25 अक्टूबर तक देश से बाहर रहने की अनुमति मिली है। माना जा रहा है कि वापस लौटने के बाद Court से अनुमति लेकर एक बार फिर लालू लंबे इलाज के लिये सिंगापुर जा सकते हैं। फिलहाल Lalu Parsad Yadav पत्नी राबड़ी देवी, बेटी Misha Bharti के साथ पटना वापस लौट रहे हैं।

लालू के इलाज के लिए उनके साथ पत्नी राबड़ी देवी और मीसा भारती भी साथ सिंगापुर में हैं। माना जा रहा है कि लालू प्रसाद के इलाज का प्राथमिक जांच की कार्रवाई पूरी हो गई है। डॉक्टरों द्वारा जांच कर ली गई है।

लालू परिवार में छठ पूजा नही होने की संभावना

आगे लंबे इलाज के लिये लालू एक बार फिर सिंगापुर आ सकते है उसके बाद इलाज चलेगा। लालू परिवार में मनाए जाने वाले Chhat Puja (छठ पूजा) को लेकर RJD के सभी कार्यकर्ताओं का बेसब्री से इंतजार होता है।

लोगों को उम्मीद थी कि इस साल लालू परिवार में छठ जरूर जरूर होगा। माना जा रहा था कि Lalu Family (लालू परिवार) में एक साथ कई खुशियां आई हैं, जिसके बाद Chhat Puja (छठ पूजा )होगी लेकिन जानकारी के मुताबिक राबड़ी देवी का स्वास्थ्य बेहतर नहीं होने के कारण इस साल भी लालू परिवार में छठ का आयोजन नही होने की संभावना है।

लालू परिवार में छठ को लेकर RJD कार्यकर्ताओ की बेसब्री से इंतजार होता है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker