लालू प्रसाद सपरिवार करेंगे रामलला के दर्शन, बड़ी बेटी मीसा भारती ने बताया…

News Aroma Desk

Lalu Prasad will visit Ramlala : बिहार (Bihar) से सियासी दृष्टि से अत्यंत महत्वपूर्ण खबर सामने आ रही है। LK Advani का रथ रोकने वाले लालू प्रसाद (Lalu Prasad) सपरिवार अयोध्या जाकर भगवान राम (Lord Ram) के दर्शन करेंगे।

लालू प्रसाद की बड़ी बेटी और पाटलिपुत्र संसदीय सीट से राजद उम्मीदवार मीसा भारती (Misa Bharti) ने कहा है कि अभी हम लोग व्यस्त हैं, समय निकाल कर हम लोग जाएंगे राम जी के दर्शन करने।

लालू यादव (Lalu Yadav) भी जाएंगे। हम लोग भी हिंदू हैं, सनातनी हैं। हम भी पूजा करते हैं। राम मंदिर मोदी जी या BJP का थोड़े ही है। मीसा भारती ने कहा कि दर्शन करने जाऊंगी तो क्या कोई रोक देगा।

याद कीजिए, Bihar की चुनावी रैली में कल PM Modi ने कहा था कि Congress और RJD ने पहले राम मंदिर निर्माण का विरोध किया और तब मंदिर बन गया तो रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में जाने से इनकार कर दिया।

रामनवमी आने वाली है, ऐसा पाप करने वालों को भूलिएगा नहीं। उसके बाद रजत ने अपने रुख में बदलाव करते हुए उक्त रणनीति अपनाई है।

Lalu Yadav की दूसरी बेटी व सारण से राजद उम्मीदवार Rohini Acharya ने कहा, हमारे घर में ही राम की पूजा होती है। बचपन से ही कोई काम करने से पहले भगवान की पूजा करते हैं। मां-पिता का आशीर्वाद लेते हैं। हम राम विरोधी नहीं हैं।

हमें Follow करें!

x