भारत

कर्नाटक में कॉलेज के छात्रों का Lip-Lock चैलेंज, एक गिरफ्तार

कर्नाटक: कर्नाटक के तटीय जिले दक्षिण कन्नड़ के मंगलुरु शहर में एक प्रतिष्ठित कॉलेज के छात्रों का एक निजी आवास पर अन्य छात्रों की उपस्थिति में लिप-लॉक (Lip-Lock) का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

मंगलुरु के पुलिस आयुक्त एन. शशिकुमार ने गुरुवार को बताया कि घटना छह महीने पहले मंगलुरु के एक फ्लैट में हुई थी। लिप-लॉक प्रतियोगिता के दौरान छात्र ट्रथ एंड डेयर गेम खेल रहे थे।

वहां मौजूद लड़कों में से एक ने एक हफ्ते पहले वीडियो को व्हाट्सएप (Whatsapp) पर डाला था। उन्होंने कहा कि यह स्कूल प्रशासन के संज्ञान में आया और अधिकारियों ने छात्रों को चेतावनी दी और उन्हें निलंबित कर दिया।

वीडियो बनाने वाले लड़के को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। शशिकुमार ने कहा कि घटना के संबंध में स्कूल प्रशासन या अभिभावकों (school administration or parents) की ओर से कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

कर्नाटक में कॉलेज के छात्रों का Lip-Lock चैलेंज, एक गिरफ्तार

राज्य भर में अभिभावकों की चिंता भी बढ़ा दी

वीडियो में एक कॉलेज का लड़का और एक लड़की एक साथ आ रहे हैं और जोश से स्मूच कर रहे हैं। वहीं उन्हें देख बाकी छात्र उन्हें चियर करते दिख रहे हैं। सूत्रों ने बताया कि छात्रों के समूह ने आपस में लिप-लॉक प्रतियोगिता (Lip-Lock Contest) का आयोजन किया था।

छात्रों को वर्दी में देखा जा सकता है और जब एक युवा जोड़ा एक-दूसरे को स्मूच कर रहा है, तो अन्य कैजुअल मोड में दिखाई दे रहे हैं, एक लड़की अपने कॉलेज के दोस्त की गोद में लेटी होती है।

कर्नाटक में कॉलेज के छात्रों का Lip-Lock चैलेंज, एक गिरफ्तार

लड़कों में से एक को अगले जोड़े को स्मूच के लिए बुलाते हुए सुना जा सकता है। सूत्रों का कहना है कि छात्र एक प्रतिष्ठित कॉलेज के थे और वीडियो ने पारंपरिक तटीय (Traditional Coastal) जिले को झकझोर कर रख दिया और इसने राज्य भर में अभिभावकों की चिंता भी बढ़ा दी है।

पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि लिप लॉक प्रतियोगिता के दौरान छात्रों ने ड्रग्स (Drugs) का सेवन तो नहीं किया था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker