बिजनेस

JioMart को WhatsApp पर शुरू करने के लिए Meta, Jio ने मिलाया हाथ

नई दिल्ली: प्रौद्योगिकी कंपनी मेटा और जियो प्लेटफॉर्म्स ने जियोमार्ट को संदेश मंच Whatsapp पर शुरू करने के लिए हाथ मिलाया है।

इस साझेदारी से रिलायंस रिटेल (Reliance Retail) के ग्राहक व्हॉट्सएप (Reliance Retail) पर किराना सामान का Order कर सकेंगे।

इस संबंध में जारी संयुक्त बयान के अनुसार, Whatsapp पर जियोमार्ट ऑनलाइन खरीदारी (Geomart Online Shopping) करने वालों को Geo Mart की किराने की सूची से जोड़ेगा। ग्राहक इस सूची से वस्तुओं को ‘कार्ट’ में डालकर भुगतान कर सामान खरीद सकते हैं।

Reliance Industries की 45वीं आमसभा (AGM) की बैठक में ईशा अंबानी ने व्हॉट्सएप का उपयोग करके Online किराना ऑर्डर देने और भुगतान करने पर एक प्रस्तुति दी।

जुकरबर्ग ने फेसबुक पोस्ट में कहा…

Meta के संस्थापक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी मार्क जुकरबर्ग ने फेसबुक पोस्ट (Facebook Post) में कहा, ‘‘भारत में Jio Mart के साथ अपनी साझेदारी शुरू करने के लिए उत्साहित हूं।

यह Whatsapp पर हमारा पहला ‘एंड-टू-एंड शॉपिंग’ अनुभव है। इससे लोग अब चैट में सीधे जियोमार्ट से किराना सामान का ऑर्डर कर सकते हैं।’’

वहीं Reliance Industries के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी ने कहा, ‘‘हमारा दृष्टिकोण भारत को दुनिया के अग्रणी डिजिटल समाज के रूप में आगे बढ़ाना है।’’

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker