टेक्नोलॉजी

सोशल मीडिया पर ट्विटर को सच्चाई का सबसे अच्छा सोर्स बनाना चाहते हैं मस्क

सैन फ्रांसिस्को: Twitter के मालिक Elon Musk ने कहा है कि माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म इंटरनेट (Micro-Blogging Platform Internet) पर सच्चाई का सबसे अच्छा स्रोत बनने की उम्मीद रखता है। मस्क की पोस्ट पर कई यूजर्स ने अपने विचार व्यक्त किए।

एक यूजर ने कहा…

एक यूजर ने कहा, “हां, यह सार्वजनिक रूप से पोस्ट सूचना सटीकता का आकलन करने और बड़े पैमाने पर गलत सूचना को विफल करने के लिए पारदर्शी प्रणाली (Transparent System) है।”

दूसरे यूजर ने कहा…

दूसरे यूजर ने पोस्ट में कहा, “डिजिटल क्षेत्र में सच्चाई मायने रखती है। पारदर्शिता और विश्वसनीय जानकारी को बढ़ावा देना जारी रखें।”

सोशल मीडिया पर ट्विटर को सच्चाई का सबसे अच्छा सोर्स बनाना चाहते हैं मस्क-Musk wants to make Twitter the best source of truth on social media

माफ करें हमारे पिक्सल इतने…

मस्क ने रविवार को कहा, “माफ करें हमारे पिक्सल इतने अधूरे हैं। उम्मीद है कि समय के साथ ऐसा कम होगा।”

मेटा द्वारा 5 जुलाई को Twitter को टक्कर देने के लिए Launch Threads करने के बाद, मस्क माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म को बढ़ावा दे रहे हैं।

वेरिफाइड सब्सक्राइबर्स बनने का अनुरोध

मस्क ने शनिवार को ट्विटर यूजर्स से Verified Subscribers बनने का अनुरोध करते हुए कहा कि वे विज्ञापन राजस्व साझाकरण में प्रति माह हजारों डॉलर कमा सकते हैं।

पैसा कमाने के लिए दो प्रमुख शर्त

यह बताए बिना कि वे ट्विटर पर विज्ञापन राजस्व साझाकरण (Revenue sharing) के माध्यम से पैसा कमाने के लिए दो प्रमुख शर्तों के साथ प्रति माह 5 मिलियन इंप्रेशन दर्ज किए बिना 10,000 से अधिक फॉलोअर्स के साथ ऐसा कैसे कर सकते हैं, उन्होंने उनसे ट्विटर Blue Paid Subscription में शामिल होने के लिए कहा।

मस्क ने शनिवार को ट्वीट किया, “यह प्लेटफॉर्म इंटरनेट पर सच्चाई का सबसे अच्छा (या कम से कम बुरा) स्रोत बनने की उम्मीद रखता है।”

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker