भारत

22 साल के स्टूडेंट के मर्डर मामले में पटना पुलिस ने मुख्य आरोपी को दबोचा

गिरफ्तार आरोपी की पहचान पटना कॉलेज के अंतिम वर्ष के छात्र चंदन कुमार के रूप में हुई

Murder Case Of 22 year Old Student : मंगलवार को बिहार पुलिस (Bihar Police) ने स्नातक अंतिम वर्ष के छात्र की हत्या (Murder) करने के मामले में मुख्य आरोपी को Arrest करने की बात कही है।

22 वर्षीय छात्र की पहचान हर्ष राज के रूप में की गई, जो पटना यूनिवर्सिटी के BN College का छात्र था। पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपी की पहचान Patna College के अंतिम वर्ष के छात्र और बिहटा निवासी चंदन कुमार के रूप में हुई है।

पुलिस ने दावा किया कि जैक्सन हॉस्टल में रहने वाले कुमार ने बीएन कॉलेज के छात्र हर्ष राज की हत्या की साजिश रची। पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) राजीव मिश्रा ने कहा कि चंदन कुमार मामले का मुख्य आरोपी है।

पटना पुलिस के अनुसार, घटना के तुरंत बाद, जिला पुलिस ने एक SIT का गठन कर कथित तौर पर साजिश रचने वाले चंदन कुमार को मंगलवार को गिरफ्तार किया।

हिरासत में पूछताछ के दौरान, कुमार ने अपराध करने की बात कबूल कर ली। मामले में शामिल अन्य आरोपियों की पहचान का भी खुलासा किया।

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि घटना किसी पुरानी दुश्मनी के कारण हुई होगी। हालांकि, घटना का सही कारण जांच पूरी होने के बाद ही सामने आएगा। पुलिस ने अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी (Raid) शुरू कर दी है।
छात्रों के कुछ समूहों ने शहर के विभिन्न स्थानों के साथ-साथ पटना विश्वविद्यालय के बाहर भी विरोध मार्च निकाला। अधिकारी ने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए परिसर में बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है।

इस बीच, इस घटना के बाद कथित तौर पर Patna University ने सभी परीक्षाएं स्थगित कर दी हैं। इन परीक्षाओं के लिए अगली तिथि बाद में घोषित की जाएगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker