केजरीवाल के PA को बड़ा झटका, कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजा

News Aroma Desk

Swati Maliwal Assault Case: आम आदमी पार्टी (AAP) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) के साथ मारपीट के आरोपी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव विभव कुमार ने दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में जमानत याचिका दायर की है.

Metropolitan Magistrate गौरव गोयल की अदालत ने शुक्रवार को विभव कुमार को चार दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेज दिया है, जिसके बाद यह जमानत याचिका दाखिल की गई है.

विभव कुमार की पुलिस हिरासत की अवधि खत्म होने से पहले दिल्ली पुलिस ने उन्हें शुक्रवार को तीस हजारी कोर्ट में पेश किया था.

कोर्ट ने विभव कुमार को चार दिनों यानी 28 मई तक की न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेज दिया है यानी विभव कुमार 28 मई तक तिहाड़ जेल में रहेंगे. FIR आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल की लिखित शिकायत पर दर्ज की गई थी। कुमार को 18 मई को गिरफ्तार किया गया था।

दिल्ली पुलिस ने आरोपी को अदालत के समक्ष पेश करते हुए कुमार की चार दिन की न्यायिक हिरासत की मांग की थी। दिल्ली पुलिस ने आरोप लगाया है कि कुमार जांच के दौरान हमेशा असहयोग करते रहे और सवालों के गोलमोल जवाब देते रहे।

यह भी आरोप लगाया गया है कि उन्होंने जानबूझकर अपने मोबाइल फोन का पासवर्ड नहीं बताया, जो सच्चाई का पता लगाने के लिए जांच में एक महत्वपूर्ण जानकारी है। मालीवाल ने आरोप लगाया कि जब वह 13 मई को केजरीवाल से मिलने उनके आवास पर गयीं तो कुमार ने उनके साथ मारपीट की।

x