मनोरंजन

ड्राफ्ट चार्जशीट में NCB का दावा : सुशांत सिंह के लिए ड्रग्स खरीदती थीं रिया

नई दिल्ली: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने बुधवार को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Actor Sushant Singh Rajput) की मौत से संबंधित एक मामले में चार्जशीट का मसौदा दायर किया और उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती पर कथित तौर पर उनके लिए ड्रग्स खरीदने का आरोप लगाया है।

राजपूत की 2020 में रहस्यमय हालात में मौत हो गई थी, जिसने देशभर में कोहराम मचा दिया था। शुरुआत में मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही थी, जिसे बाद में केंद्रीय जांच ब्यूरो (Central Bureau) को सौंप दिया गया था।

NCB ने इस मामले में NDPS का मामला भी दर्ज किया था।ड्राफ्ट चार्जशीट रिया और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती समेत 34 आरोपियों के खिलाफ दायर की गई है।

गांजे की डिलीवरी प्राप्त करने का आरोप लगाया गया

आरोपपत्र में यह आरोप लगाया गया है कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) राजपूत के लिए मारिजुआना खरीद और वित्तपोषण कर रही थी। एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदी और उसके लिए भुगतान किया।

रिया चक्रवर्ती के खिलाफ विशेष NDPS अदालत के समक्ष ड्राफ्ट आरोप प्रस्तुत किए गए हैं। उन पर गांजे की डिलीवरी प्राप्त करने का आरोप लगाया गया है।

एक सूत्र ने कहा, वह इसे सैमुअल मिरांडा, शोविक चक्रवर्ती और दीपेश सावंत और अन्य से खरीद रही थी। खरीदने के बाद वह इसे रखती थी और बाद में इसे सुशांत को सौंप देती थीं। उन्होंने 2020 में उनके लिए भुगतान किया। हमारे पास उनके खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker