NCB ने अर्जुन रामपाल से की 7 घंटे पूछताछ

मुंबई: फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद एंटी नार्कोटिक्स ब्यूरो (एनसीबी) कई फिल्मी हस्तियों से गहन पूछताछ कर रही है।

इसी कड़ी में एनसीबी ने शुक्रवार को फिल्म अभिनेता अर्जुन रामपाल से लगातार 7 घंटे तक पूछताछ की है।

एनसीबी ने अर्जुन रामपाल के घर से प्रतिबंधित ड्रग बरामद किया था। इसके बाद एनसीबी ने अर्जुन रामपाल के घर से प्रतिबंधित ड्रग मामले में उन्हें शुक्रवार को जांच के लिए बुलाया था।

एनसीबी ने अर्जुन की प्रेमिका से भी लगातार दो दिन पूछताछ की और एक विदेशी मित्र को भी गिरफ्तार किया था। एनसीबी ने समन पर अर्जुन एनसीबी कार्यालय पहुंचे और जांच कार्य में सहयोग किया।

पूछताछ के बाद एनसीबी कार्यालय से निकलने के बाद अर्जुन रामपाल ने पत्रकारों को बताया कि उनका ड्रग मामले से कोई संबंध नहीं है।

उनके घर से जो प्रतिबंधित ड्रग बरामद की गई, उसे वे डॉक्टर के प्रिस्क्रिप्शन के अनुसार पेनकिलर के रूप में नियमित लेते हैं। उन्होंने बताया कि यह प्रिस्क्रिप्शन भी उन्होंने एनसीबी को सौंप दी है।

उल्लेखनीय है कि सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद एनसीबी ने फिल्म जगत से जुड़े लोगों की गहन जांच शुरू की है।

इस मामले में एनसीबी अब तक फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण से पूछताछ कर चुकी है और रिया चक्रवर्ती तथा उनके भाई शोविक को गिरफ्तार कर चुकी है।

एनसीबी की यह कार्रवाई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के नेतृत्व में जारी है।

Back to top button