बिहार

NCP में टूट महाराष्ट्र में और सियासी पारा गरम हो रहा बिहार में, आप भी जानिए…

वहीं, इस आरोप पर BJP प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि पारिवारिक पार्टी के लिए यह एक सबक है

पटना : महाराष्ट्र में NCP में टूट के बाद बिहार में भी जमकर राजनीतिक बयानबाजी (Political Rhetoric) शुरू हो गई है। इस प्रकरण पर महागठबंधन के नेता BJP पर निशाना साध रहे हैं।

BHP इसे महागठबंधन के लिए एक सबक बता रही है। RJD से राज्यसभा सदस्य मनोज झा (Manoj Jha) ने कहा कि PM मोदी ही NCP में टूट का स्क्रिप्ट खुद लिखे थे।

जेडीयू नेता राजीव रंजन (JDU leader Rajeev Ranjan) ने इस पर कहा कि हर दल में एक एकनाथ शिंदे को खोजना BJP की सियासत की फितरत है। वहीं, इस आरोप पर BJP प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि पारिवारिक पार्टी के लिए यह एक सबक है।

महाराष्ट्र प्रकरण (Maharashtra Case) पर JDU के राष्ट्रीय सचिव राजीव रंजन ने कहा कि महाराष्ट्र से उत्साहित होकर अगर BJP बिहार में टांग अड़ाने की कोशिश करेगी तो लोकसभा चुनाव में सभी 40 सीटें हार जाएगी। जनता करारा जवाब देगी. RJD-JDU  एकजुट है और साथ है.

NCP में टूट महाराष्ट्र में और सियासी पारा गरम हो रहा बिहार में, आप भी जानिए…-NCP split in Maharashtra and political temperature is heating up in Bihar, you also know…

 

महाराष्ट्र में नौ मंत्री NCP कोटे से बने

BJP इसलिए डरी हुई है कि इसकी मुश्किलें बढ़ जाएंगी. 2015 बिहार विधानसभा चुनाव (2015 Bihar Assembly Elections) में जिस तरह RJD-JDU के एक होने से BHP की जो हालत हुई थी वह 2024 चुनाव में भी होगी।

आरजेडी से राज्यसभा सदस्य मनोज झा (Manoj Jha) ने कहा कि महाराष्ट्र में नौ मंत्री NCP कोटे से बने. अजित पवार डिप्टी CM बने. इन लोगों का खुद का यह निर्णय नहीं है.

NCP में टूट महाराष्ट्र में और सियासी पारा गरम हो रहा बिहार में, आप भी जानिए…-NCP split in Maharashtra and political temperature is heating up in Bihar, you also know…

निखिल आनंद ने कहा…

भ्रष्टाचार के आरोपों में घिरे नेताओं के पीछे जांच एजेंसियों को लगाकर दवाब बनाया गया है. PM मोदी (PM Modi) भोपाल में बोले ही थे किसी भी भ्रष्टाचारी को नहीं छोड़ेंगे.

वहीं, बिहार BJP के प्रवक्ता निखिल आनंद (Nikhil Anand) ने कहा कि NCP में जो हुआ वह JDU , RJD , सपा, कांग्रेस में भी हो सकता है. महाराष्ट्र में NCP में हुई टूट भारत के सभी परिवार आधारित और निजी पॉकेट की दुकान वाले राजनीतिक दलों के लिए एक सबक है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker