पुलिस विभाग में भी सेना की तरह अग्निवीर योजना चाहती है BJP, तेजस्वी यादव ने…

News Aroma Desk
#image_title

Tejaswi Yadav on BJP: बिहार के पूर्व डिप्टी CM तेजस्वी यादव (CM Tejaswi Yadav) ने केंद्र की BJP सरकार को एक बार फिर निशाने पर लिया है।

- Advertisement -

उन्होंने पुलिस विभाग में भी सेना की तरह अग्निवीर योजना लाने की मंशा रखने का BJP पर आरोप लगाया है।

पत्रकारों से बात करते हुए Tejaswi Yadav ने कहा कि पूरे देश भर में युवाओं के बीच जो सबसे बड़ा मुद्दा बन रहा है वह अग्निवीर योजना है। हमारी अधिकारियों से बात हुई है।

- Advertisement -

सरकार पुलिस में भी अग्निवीर योजना (Agniveer Yojana) लाना चाहती है। केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि पहले तो ओल्ड पेंशन स्कीम को खत्म कर दिया गया।

उन्होंने कहा कि साल 2000 में BJP सरकार ने ही सबसे पहले पेंशन खत्म किया था, इससे लोगों में काफी आक्रोश है। युवाओं में आक्रोश है, खासकर उन नौजवानों में जिन्हें 4 साल में ही बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि ड्यूटी के दौरान जान गंवाने पर इन युवाओं को शहीद का दर्जा भी नहीं दिया जाएगा। इस युवाओं को ना पेंशन का लाभ मिलेगा और ना ही कैंटीन की सुविधा मिलेगी। देश के नौजवानों को सताने वाला काम किया जा रहा है, तंग किया जा रहा है, परेशान किया जा रहा है।

उन्होंने सरकार पर शिक्षकों को सताने के साथ-साथ मुसलमान और पिछड़ा समाज का शोषण करने का आरोप लगाया।

वहीं, बिहार के डिप्टी CM सम्राट चौधरी (Deputy CM Samrat Chaudhary) की ओर से भ्रष्टाचारी को ठोक कर जेल भेजने वाले बयान पर तेजस्वी ने कहा कि सभी भ्रष्टाचारियों को BJP में उपमुख्यमंत्री और मुख्यमंत्री बनाया जा रहा है, टिकट दिया जा रहा है और जो बलात्कारी है उनको विदेश भाग दिया जा रहा है।

बता दें, सम्राट चौधरी ने कहा था कि भ्रष्टाचार करने वाले लोग BJP से परेशान हैं। सभी भ्रष्टाचारियों को ठोक के जेल में डालूंगा, जो भ्रष्टाचार करेंगे उसे कोई बचा नहीं सकता है। PM Modi की गारंटी है, सीएम केजरीवाल, हेमंत सोरेन, लालू यादव सबको जेल में ही रहना है।

हमें Follow करें!

x