अमेठी में फूड पार्क से लाखों लोगों को मिला रोजगार, मोदी ने छीन लिया, राहुल गांधी ने…

News Aroma Desk

Rahul Gandhi in Amethi : उत्तर प्रदेश के अमेठी (Amethi) में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और सपा मुखिया अखिलेश यादव ने संयुक्त रूप से एक जनसभा को संबोधित किया।

- Advertisement -

इस दौरान राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि अमेठी में फूड पार्क से लाखों लोगों को रोजगार मिलता, लेकिन, मोदी सरकार ने वह आपसे छीन लिया।

उन्होंने कहा कि हम अमेठी में फूड पार्क लेकर आए थे। फूड पार्क से अमेठी बदल जाती।

- Advertisement -

यहां चिप्स, अचार, Tomato Ketchup जैसे फूड प्रोसेसिंग के कई कारखाने लगते। फूड पार्क से लाखों लोगों को रोजगार मिलता। लेकिन, मोदी सरकार ने वह आपसे छीन लिया। इंडिया गठबंधन की सरकार बनते ही मैं अमेठी में फूड पार्क लगवाऊंगा। यह मेरी गारंटी है।

उन्होंने कहा कि 4 जून को हर प्रदेश के गरीब लोगों की लिस्ट बनेगी, हर गरीब परिवार में से एक महिला का नाम चुना जाएगा और फिर 5 जून को हम कानून बना देंगे और हर महिला के अकाउंट में साल के एक लाख रुपए भेजेंगे।

राहुल गांधी ने कहा कि मेरे पापा ने 150 कोऑर्डिनेटर बनाए थे। उसमें किशोरी लाल शर्मा भी थे। किशोरी जी ने अमेठी में आपके लिए काम किया। आप बाकी Coordinator को देखें, तो कोई कुछ न कुछ जरूर बन गया। कोई कहीं MP और MLA बन गए। सभी ने स्टेट तक चलाए, लेकिन, किशोरी लाल ने 40 साल अमेठी की जनता को दिए हैं।

इन्होंने आपके लिए अपना सबकुछ न्योछावर कर दिया। अपना पूरा Political करियर यहां की जनता को दिया है। इसलिए इन्हें यहां का MP बनाइए।

उन्होंने कहा कि मैंने अपनी आंखों से अपने पिता और अमेठी के बीच मोहब्बत भरा रिश्ता देखा है। मेरी भी ऐसी ही राजनीति है। मैं अमेठी का था, हूं और अमेठी का रहूंगा।

सपा मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि अमेठी में ‘सिलेंडर’ वाले लोग अब ‘सरेंडर’ कर रहे हैं। मैं समाजवादी साथियों से अपील करने आया हूं कि इस बार कांग्रेस प्रत्याशी को जिताएं।

देश की जनता ने तय कर लिया है कि BJP वालों को 140 सीटों के लिए भी तरसा देंगे। यह लोग संविधान और हमारे-आपके हक को बदलना चाहते हैं। अब जनता इनको बदल देगी। मुझे वह समय भी याद है, जब अमेठी में मीठी चीनी के लिए कड़वा झूठ बोला गया था।

- Advertisement -