विदेश

The Late Show के नए एपिसोड हुए रद्द, स्टीफन कोलबर्ट में दिखे कोविड के लक्षण

नए एपिसोड को अगली सूचना तक रद्द कर दिया गया

लॉस एंजेलिस: द लेट शो विद (The Late Show) स्टीफन कोलबर्ट के नए एपिसोड को अगली सूचना तक रद्द कर दिया गया है। वैरायटी की सूचना के अनुसार स्टीफन कोलबर्ट में दिखे कोविड के लक्षणों के बाद ये फैसला लिया गया।

21 अप्रैल से 2 मई तक कोलबर्ट के कोविड निदान को रोकने के कुछ ही हफ्तों बाद यह खबर आयी है।द लेट शो के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर एक अपडेट साझा किया।

ट्वीट में लिखा है, स्टीफन कोविड के दोबारा होने के लक्षणों का अनुभव कर रहे है। अपने कर्मचारियों, मेहमानों और दर्शकों के लिए बहुत सावधानी से, वह कुछ अतिरिक्त दिनों के लिए सबसे अलग रहेंगे।

शुरूआती लक्षणों के बाद एपिसोड की टेपिंग रोकी

वैराइटी के अनुसार, शो होस्ट के शुरूआती लक्षणों के बाद, शो ने ओजार्क के एक एपिसोड की टेपिंग रोकी, सितारे लौरा लिनी और जेसन बेटमैन, के 2 मई तक पहले से घोषित अंतराल लेने से पहले एपिसोड की टेपिंग को रोक दिया गया।

शो, जो वर्तमान में अपने सातवें सीजन में है, ने पांच नए एपिसोड प्रसारित किए हैं, जिसमें डेनियल क्रेग, ग्लेन क्लोज, शेरिल क्रो, रॉन हॉवर्ड, एल्टन ब्राउन और एल्विस कॉस्टेलो शामिल हैं।

वैराइटी आगे कहती है, अपने प्रारंभिक पॉजिटिव टेस्ट के परिणाम के समय, कोलबर्ट ने ट्विटर पर कहा- वह ठीक महसूस कर रहे हैं और मजाक में कहा कि वह जेसन बेटमैन के इंटरव्यू से बचने के लिए कुछ भी करेंगे।

हालांकि, द लेट शो ने केवल यह घोषणा की है कि कोलबर्ट लक्षणों का अनुभव कर रहे थे, अगर उन्होंने बग को अनुबंधित करने के बाद पॉजिटिव टेस्ट किया है तो यह स्पष्ट नहीं है।

21 अप्रैल से अपने ट्वीट में, कोलबर्ट ने कहा- उन्हें वैक्स और बूस्टेड किया गया था। कोलबर्ट ने एक ट्वीट में इस खबर पर प्रतिक्रिया व्यक्त की कि वह एक और अंतराल पर चल रहे थे जिसमें उन्होंने लिखा था, वर्स्ट सीक्वल एवर।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker