झारखंड

धनबाद में कोयला व्यापारी की हत्या में गैंगस्टर प्रिंस खान की संलिप्तता नहीं, मास्टरमाइंड सहित 7 गिरफ्तार

धनबाद: पुलिस ने कतरास थाना (Katras police station) क्षेत्र अंतर्गत छाताबाद के कैलूडीह में कोयला व्यापारी (Coal Trader) मनोज यादव की हत्या का खुलासा कर दिया है। हत्या कोयला और क्षेत्र में वर्चस्व को लेकर की गई है।

पुलिस ने इस मामले में सात आरोपितों को गिरफ्तार (Arrest) किया है। धनबाद के SSP संजीव कुमार ने मंगलवार को अपने कार्यालय में मनोज हत्याकांड (Manoj Murder Case) का खुलासा किया।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों में विकास बजरंगी, अन्नू यादव, जहांआरा, सारो, सिद्दीक आलम उर्फ आजाद, मोनू उर्फ प्रकाश कुमार और गौतम कुमार यादव शामिल हैं।

धनबाद में कोयला व्यापारी की हत्या में गैंगस्टर प्रिंस खान की संलिप्तता नहीं, मास्टरमाइंड सहित 7 गिरफ्तार No involvement of gangster Prince Khan in murder of coal trader in Dhanbad, 7 arrested including mastermind

विकास बजरंगी इस घटना का मास्टरमाइंड था

SSP ने बताया कि मोनू और गौतम ने ही मनोज को गोलियां मारी थी। सिद्दीक ने जगह की रेकी की थी।

जहांआरा और सारो जो मां-बेटी है इन्होंने ही मनोज को घटनास्थल पर बुलाया था। विकास बजरंगी इस घटना का मास्टरमाइंड (Mastermind) था।

SSP ने बताया कि आठ वर्ष बाद कतरास लौटा विकास बजरंगी क्षेत्र में वर्चस्व स्थापित करना चाहता था लेकिन मनोज यादव उसके आड़े आ रहा था।

इसके बाद विकास बजरंगी ने मनोज यादव की पूर्व प्रेमिका जहांआरा के माध्यम से उसे घटनास्थल पर बुलाया। इसके बाद दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए अपराधियों ने मनोज यादव की गोली मारकर हत्या कर दी।

धनबाद में कोयला व्यापारी की हत्या में गैंगस्टर प्रिंस खान की संलिप्तता नहीं, मास्टरमाइंड सहित 7 गिरफ्तार No involvement of gangster Prince Khan in murder of coal trader in Dhanbad, 7 arrested including mastermind

अपराध में शामिल चीज़ों की फोरेंसिक जांच कराई जा रही है

उन्होंने बताया कि कतरास थाना इंस्पेक्टर (Inspector) के नेतृत्व में गठित की गई टीम ने अपराध में शामिल दो मोटरसाइकिलों में से एक मोटरसाइकिल बरामद कर लिया है।

इनके पास से उस हथियार को भी बरामद किया गया है जिससे घटना को अंजाम दिया गया था। साथ ही इनके पास से अन्य हथियार, गोली और खोखा सहित कुल 9 मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है, जिसकी फोरेंसिक जांच (Forensic Investigation) कराई जा रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker