जॉब्स

NTPC में 110 डिप्टी मैनेजर के पदों पर हो रही बहाली, इस तारीख तक करें अप्लाई…

बेरोजगारों के लिए रोजगार का बड़ा मौका। NTPC लिमिटेड ने E4 स्तर पर परियोजना निर्माण/निर्माण के क्षेत्र में उपप्रबंधक के पदों पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं।

NTPC Recruitment: बेरोजगारों के लिए रोजगार का बड़ा मौका। NTPC लिमिटेड ने E4 स्तर पर परियोजना निर्माण/निर्माण के क्षेत्र में उपप्रबंधक के पदों पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं।

आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 08 मार्च, 2024 है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट Careers.ntpc.co.in पर जाकर इन पदों के लिए Online आवेदन कर सकते हैं। यह भर्ती अभियान 110 रिक्तियों (Vacancy) को भरने के लिए चलाया जा रहा है।

वैकेंसी की डिटेल

डिप्टी मैनेजर (इलेक्ट्रिकल इरेक्शन)- 20 पद
डिप्टी मैनेजर (मैकेनिकल इरेक्शन) – 50 पद
डिप्टी मैनेजर (सी एंड आई इरेक्शन) – 10 पद
डिप्टी मैनेजर (सिविलकंस्ट्रक्शन)- 30 पद

सामान्य/EWS/OBCश्रेणी से संबंधित उम्मीदवारों को 300 रुपये का गैर-वापसीयोग्य आवेदन शुल्क देना होगा। SC/ST/PWBD/XSM श्रेणी से संबंधित और महिला उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है। भर्ती से जुड़ी अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए आवेदन करने से पहले अधिसूचना अवश्य पढ़ें।

आधिकारिक वेबसाइट www.ntpc.co.in पर जाएं।
होमपेज पर करियर टैब पर क्लिक करें।
इसके बाद, “Recruitment of experienced professionals as Deputy Manager in the area of Project Erection/Construction at (E4 Level), Advt. No. 05/24. Last date of application is 08.03.2024” पर क्लिक करें। आवेदन प्रपत्र भरें।
सभी आवश्यक दस्तावेज अपलोड करें।
आवेदन शुल्क का भुगतान करें।
फॉर्म जमा करें और भविष्य के संदर्भ के लिए प्रिंट ले लें।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker