बिहार

आडिशा ट्रेन दुर्घटना में मधुबनी के एक और व्यक्ति की मौत, मरने वालों की संख्या हुई 5

मधुबनी: जिला के एक और यात्री की आडिशा ट्रेन दुर्घटना (Odisha Train Accident) में मौत होने की जानकारी सोमवार को मिली है। बालासोर ट्रेन दुर्घटना (Balasore Train Accident) में मधुबनी जिले के बासोपट्टी प्रखंड के कुलदीप ठाकुर का शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई है।

सोमवार को गांव में सूचना आने पर चहुंओर शोक (Mourning all around) की लहर है।

पुनः एक व्यक्ति की मौत की सूचना हेल्पलाइन से मिली

ट्रेन दुर्घटना में मधुबनी जिला के चार लोगों की मौत की खबर रविवार को मिली थी। सोमवार को पुनः एक व्यक्ति की मौत की सूचना हेल्पलाइन से मिली।

मधुबनी से अब कुल पांच लोगों की ट्रेन दुर्घटना में मौत (Death in train accident) होने की अधिकृत सूचना सार्वजनिक हुई।

आडिशा ट्रेन दुर्घटना में मधुबनी के एक और व्यक्ति की मौत, मरने वालों की संख्या हुई 5-One more person from Madhubani died in Odisha train accident, death toll 5

ट्रेन दुर्घटना में घायल मरीजों की खबर ली और उनकी स्वास्थ्य की जांच की गयी

जिला प्रशासन आपदा प्रबंधन विभाग (Disaster Management Department) से प्राप्त सूचनानुसार मधुबनी की टीम निरन्तर साकांक्ष बताया।बालासोर भुनेश्वर स्थित दुर्घटनावश घायल और मृतक परिजन से प्रशासन लगातार संपर्क में है।

बताया जा रहा है कि रविवार को सभी सात सकुशल अपने घर लौटे। साधारण आंशिक घायल लोगों के घर का जायजा प्रशासन ले रही है।

आडिशा ट्रेन दुर्घटना में मधुबनी के एक और व्यक्ति की मौत, मरने वालों की संख्या हुई 5-One more person from Madhubani died in Odisha train accident, death toll 5

DPRO परिमल कुमार (DPRO Parimal Kumar) ने बताया कि जिला प्रशासन के निर्देश पर मेडिकल टीम ने सोमवार को ट्रेन दुर्घटना (Train Accident) में घायल मरीजों की खबर ली और उनकी स्वास्थ्य की जांच की गयी है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker