OPPO 9 मार्च को नया फिटनेस बैंड लॉन्च करेगा

नई दिल्ली: स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो ने गुरुवार को घोषणा की है कि यह 9 मार्च को एक नए फिटनेस बैंड-ओप्पो बैंड स्टाइल – लॉन्च करने के लिए तैयार है।

फिटनेस बैंड रियल टाइम हार्ट रेट और निरंतर ऑक्सीजन सैचुरेशन मॉनिटरिंग, नींद के दौरान भी सांस लेने की क्वालिटी का आकलन करता है।

बैंड में 1.1 इंच का फुल कलर एमोएलईडी स्क्रीन है और यह 12 वर्कआउट मोड्स के साथ आता है, जिसमें रनिंग, वॉकिंग, साइकलिंग, स्विमिंग, बैडमिंटन, क्रिकेट शामिल है जो एक्सरसाइज लॉग के रूप में काम करता है और सुविधाजनक फंक्शन प्रदान करता है, जो सक्रिय, भागती-दौड़ती दिनचर्चा के मद्देनजर ऐसी लाइफस्टाइल के लिए परफेक्ट है।

कंपनी ने एक बयान में कहा, ओप्पो बैंड स्टाइल की एक्सरसाइज डेटा रिकॉर्डिग के साथ, यूजर्स हेटैप हेल्थ एप में प्रोग्रेस की जांच कर सकते हैं, जो एक्टिव लाइफ की प्रेरणा को बढ़ावा देने के लिए महत्वपूर्ण है।

ओप्पो बैंड स्टाइल का स्वास्थ्य निगरानी फंक्शन विशेष रूप से नींद की समस्याओं का पता लगाने के लिए बनाया गया है।

यह सटीक नींद की निगरानी, हृदय गति की निगरानी और सतत ऑक्सीजन सैचुरेशन निगरानी में मदद कर उपयोगकर्ता की नींद के बारे में सभी रिकॉर्ड और विश्लेषण प्रदान करता है।

कंपनी ने कहा कि नींद से जुड़ी समस्याओं के अलावा, एक और स्वास्थ्य समस्या जो युवा वयस्कों को सबसे अधिक चिंतित करती है, वह है व्यायाम, और ओप्पो बैंड स्टाइल इसे आसान बनाने के लिए काम करता है।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button