करियर

बिना परीक्षा नौकरी पाने का मौका, 83000 पाएं सैलरी

भारतीय डाक में सरकारी नौकरी पाने की चाहत रखते हैं, तो आपके लिए बढ़िया मौका है।  इसके लिए भारतीय डाक ने ड्राइवर के पदों पर भर्तियां निकाली है।

India Post Vacancy:   भारतीय डाक में सरकारी नौकरी पाने की चाहत रखते हैं, तो आपके लिए बढ़िया मौका है।  इसके लिए भारतीय डाक ने ड्राइवर के पदों पर भर्तियां निकाली है। जो भी उम्मीदवार इन पदों पर अप्लाई करने की सोच रहे हैं, तो भारतीय डाक की आधिकारिक वेबसाइट indiapost.gov. in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। अगर आप भी भारतीय डाक की नौकरी करने का मन बना रहे हैं, तो 16 जून तक या उससे पहले इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

इस भर्ती के जरिए कुल 27 पदों पर बहाली की जाने वाली है।  जो भी उम्मीदवार भारतीय डाक में काम करने के इच्छुक हैं, वे सबसे पहले नीचे दिए गए इन बातों को ध्यान से पढ़ें।

भारतीय डाक में इन पदों पर हो रही है भर्तियां

यूआर – 14 पद
ईडब्ल्यूएस – 01 पद
ओबीसी – 06 पद
एससी – 04 पद
एसटी – 02 पद
कुल पदों की संख्या– 27 पद

भारतीय डाक में फॉर्म भरने की क्या होगी आयु सीमा

उम्मीदवार जो भी भारतीय डाक के इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनकी न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 27 वर्ष होनी चाहिए।

भारतीय डाक में चयन होने पर मिलने वाली सैलरी

जिस किसी भी उम्मीदवारों का चयन इन पदों के लिए होता है, उन्हें सैलरी के तौर पर लेवल 2 के तहत 19900 रुपये से 83200 रुपये तक का भुगतान किया जाएगा।

भारतीय डाक में कौन कर सकता है आवेदन

उम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उन्हें किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड या संस्थान से कक्षा 10वीं पास होना चाहिए।

देखें यहां आवेदन लिंक और नोटिफिकेशन

India Post Recruitment 2024 के लिए अप्लाई करने का लिंक

India Post Recruitment 2024 Notification

भारतीय डाक में अप्लाई के लिए आवेदन शुल्क
जो कोई भी उम्मीदवार भारतीय डाक के इस भर्ती के लिए आवेदन करने की चाहत रखते हैं, उन्हें आवेदन शुल्क के तौर पर कुछ भी भुगतान नहीं करना होगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker