सरकार गिराने का विपक्ष का प्रयास नहीं होगा सफलः नवाब मलिक

मुंबई: महाराष्ट्र के अल्पसंख्यक कार्य मंत्री एवं राकांपा के प्रवक्ता नवाब मलिक ने दावा किया है कि राज्य की महाविकास आघाड़ी सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी।

उन्होंने कहा कि विपक्ष, सरकार गिराने का पूरा प्रयास कर रहा है, लेकिन उसके मंसूबे अब तक सफल नहीं हुए और आगे भी सफल नहीं होंगे।

नवाब मलिक ने शुक्रवार को मुंबई में पत्रकारों से कहा कि राज्य में जब से महाविकास आघाड़ी की सरकार बनी है, विपक्ष कभी 10 दिन में सरकार गिरने की भविष्यवाणी करता है तो कभी 15 दिन, तो कभी एक महीने का डेट देता है।

उन्होंने कहा कि इस तरह की भविष्यवाणी विपक्ष कई बार कर चुका है और आज केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने भी सरकार गिरने की भविष्यवाणी की है।

मलिक ने आरोप लगाया कि नारायण राणे जांच की डर की वजह से भाजपा में शामिल हुए और भाजपा ने उन्हें लालीपॉप के तौर पर मंत्री पद दिया है।

मलिक ने कहा कि इसी तरह कांग्रेस और राकांपा के कई नेता भी जांच के डर से ही भाजपा में शामिल हुए हैं। उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस, राकांपा और शिवसेना में डरने वाले नेता नहीं बचे हैं, जो हैं वे सभी लड़ने वाले नेता हैं।

इसलिए अब महाविकास आघाड़ी सरकार में से तोड़-फोड़ नहीं की जा सकती है। इसी वजह से यह सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी।

शिवसेना सांसद विनायक राऊत ने नारायण राणे पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके जैसा गद्दार नेता भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में नहीं है। जिस शिवसेना ने उन्हें मुख्यमंत्री बनाया, उसके साथ राणे ने गद्दारी की।

जिस शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे ने उन्हें इतने बड़े मुकाम तक पहुंचाया, उसके साथ उन्होंने गद्दारी की। इसके बाद जिस कांग्रेस ने उन्हें उद्योग मंत्री बनाया, उसे भी राणे ने धोखा दिया।

सांसद राऊत ने कहा कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बारे में बात करने की नैतिकता नारायण राणे में नहीं है।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button