ओरेकल ने अगले पीढ़ी का ऑटोनॉमस डेटा वेयरहाउस रिलीज किया

सैन फ्रांसिस्को: क्लाउड प्रमुख ओरेकल ने अपने ऑटोनॉमस डेटा वेयरहाउस की अगली पीढ़ी (नेकस्ट जनरेशन) को जारी किया है।

जो सभी आकार के संगठनों को अपने डेटा से अधिक मूल्य प्राप्त करने, तेजी से परिणाम प्राप्त करने, अंतर्²ष्टि (इनसाइट) में तेजी लाने और लागत कम करते हुए उत्पादकता में सुधार करने का अधिकार देगा।

कंपनी ने बुधवार को एक बयान में कहा कि ओरेकल ऑटोनॉमस डेटा वेयरहाउस व्यवसायों को किसी भी स्रोत से विविध विश्लेषणात्मक वर्कलोड चलाने के लिए सभी डेटा इन्जेस्ट, रूपांतरित करना, संग्रहीत करना और उन्हें नियंत्रित करने के लिए निर्मित एक एकल डेटा प्लेटफॉर्म प्रदान करता है, जिसमें डिपार्टमेंटल सिस्टम, एंटरप्राइज डेटा वेयरहाउस और डेटा लीक भी शामिल है।

डेटाबेस सर्वर टेक्नोलॉजिज के कार्यकारी उपाध्यक्ष एंड्रयू मेंडेलसोन ने एक बयान में कहा, ऑटोनॉमस डेटा वेयरहाउस की अगली पीढ़ी के साथ, हम इजी-टू-यूज (आसानी से उपयोग) के लिए का एक सेट प्रदान करते हैं, नो-कोड टूल, जो विशिष्ट रूप से व्यवसाय विश्लेषकों को नागरिक डेटा वैज्ञानिक, डेटा इंजीनियर और डेवलपर्स के लिए प्रदान करते हैं।

अन्य विक्रेताओं के एकल-उद्देश्य के विपरीत, क्लाउड में पृथक (आइसोलेटिड) डेटाबेस, ओरेकल ऑटोनॉमस डेटा वेयरहाउस मल्टी-मॉडल, मल्टी-वर्कलोड और मल्टी-टेनेंट आवश्यकताओं के लिए समर्थन प्रदान करता है।

आईडीसी में डेटा मैनेजमेंट सॉफ्टवेयर मामलों के रिसर्च उपाध्यक्ष कार्ल ओलोफसन ने एक बयान में कहा, ओरेकल ऑटोनॉमस डेटा वेयरहाउस में शामिल इन नए सहज एकीकृत उपकरणों के साथ, यह उम्मीद करना उचित है कि उत्पादकता लाभ आगे बढ़ेगा और व्यवसायों को और भी बेहतर आरओआई प्राप्त करने में सक्षम करेगा।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button