क्राइमझारखंड

चतरा में हुए सड़क दुर्घटना में युवा चौकीदार की दर्दनाक मौत

चतरा: जिले के सिमरिया थाना (Simaria Police Station) क्षेत्र के डाडी पचफेड़वा के समीप एक युवा चौकीदार (Watchmen) की दर्दनाक मौत (Painful Death) हो गई।

मृतक पवन कुमार सिमरिया थाना में पदस्थापित था और वर्तमान में डाडी एदला और पुंडरा पंचायत के बीट में नियुक्त था। मिली जानकारी के अनुसार चौकीदार अपने बाइक (Bike) से सिमरिया थाना से डाड़ी चौक को ओर जा रहा था।

युवको को हजारीबाग सदर अस्पताल रेफर किया गया

तभी पचफेडवा के समीप विपरीत दिशा से आ रही एक ट्रैक्टर ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। दुर्घटना के दौरान उक्त ट्रैक्टर ने एक अन्य मोटरसाइकिल को भी जोरदार टक्कर मारी।

बाइक पर सवार दो युवक धनगड़ा जमुनिया टांड (Dhangada Jamunia Tand) के विकास कुमार और संदीप कुमार भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

दोनों को सिमरिया अस्पताल में प्राथमिक उपचार के उपरांत अत्यंत चिंताजनक हालत में हजारीबाग सदर अस्पताल (Hazaribagh Sadar Hospital) रेफर किया गया है।

वहीं मृतक के शव को कब्जे में कर अंत्य परीक्षण के लिए चतरा (Chatra) भेज दिया गया है। पवन अपने घर में इकलौते कमाऊ व्यक्ति थे और पुत्र के इस प्रकार हुई दर्दनाक मौत से परिजन काफी सपने में है। वहीं ग्रामीण और सिमरिया थाना के कर्मी शोक मना रहे है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker