क्राइमझारखंड

पारा शिक्षक 1 करोड़ के ब्राउन शुगर के साथ धराया, हंगामा

चतरा: प्रतापपुर पुलिस ने सोमवार की सुबह में लोक संगीत के लिए राष्ट्रपति से पुरस्कृत पारा शिक्षक सियाराम पासवान के घर से 950 ग्राम ब्राउन सुगर को (Brown Sugar) जब्त किया।

जोगीयारा पंचायत के भलुवाही गांव से बरामद ब्राउन सुगर की (Brown Sugar) कीमत 1 करोड़ बताई गई है।

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अविनाश कुमार ने बताया कि चतरा पुलिस अधीक्षक राकेश रंजन को सूचना मिली कि भलुवाही गांव निवासी सियाराम पासवान के बाउंड्री में टायर के अंदर ब्राउन सुगर रखा है।

इसी सूचना पर पासवान के घर पर जांच की तो करीब 950 ग्राम ब्राउन सुगर (Brown Sugar) जैसा पदार्थ बरामद किया गया। इस संबंध में अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

SDPO अविनाश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार शिक्षक अहिरपुरवा उत्क्रमित मध्य विद्यालय का सचिव भी है। बरामद ब्राउन शुगर को (Brown Sugar) जांच के लिए बाहर भेजा जा रहा है।

सियाराम पासवान पारा शिक्षक होने के साथ-साथ एक अच्छे गायक भी हैं

सियाराम पासवान को थाने लाया गया, जिसका ग्रामीणों ने विरोध किया। उन्होंने पासवान को छोड़ने की मांग की।

उनका कहना था कि सियाराम निर्दोष है। उसे छोड़ें। कला के लिए राष्ट्रपति से पुरस्कृत हैं सियाराम सियाराम पारा शिक्षक के अलावा इस क्षेत्र के जाने पहचाने लोक गायक हैं। लोक गायक के तौर पर हजारीबाग FM रेडियो में भी यदा कदा प्रोग्राम करते हैं कला के लिए वे राष्ट्रपति से भी सम्मानित हैं।

समाज में उनकी प्रतिष्ठा भी है। गत रविवार को यादव नगर टंडवा में आयोजित शहीद विक्रम सहदेव अंगार की 30वीं पुण्यतिथि पर भी उन्होंने गीत प्रस्तुत किया था।

सहायक शिक्षक को फंसाया जा रहा

इधर, सहायक शिक्षक की गिरफ्तारी की (Arrest) सूचना मिलने पर उसे छुड़ाने के लिए सैकड़ों ग्रामीणों ने थाना के बाहर आकर हंगामा किया। वे पुलिस के विरोध में नारेबाजी भी कर रहे थे। ग्रामीणों का कहना था कि सहायक शिक्षक को फंसाया जा रहा है।

वे मामले की जांच SP से कराने की मांग कर रहे थे। उनके मुताबिक सियाराम पासवान पारा शिक्षक होने के साथ-साथ एक अच्छे गायक भी हैं और कई बार सम्मानित हो चुके हैं। वहीं पुलिस का कहना है कि गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की (Raid) गई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker