भारत

एक बार फिर निशाने पर आए पटना के ‘Khan Sir’, कश्मीर में अलगाववाद पर कह दी ये बात, Video वायरल

नई दिल्ली: शायद ही कोई ऐसा शख्स होगा जो पटना के खान सर (Khan sir) को ना जानता हो। खान सर अक्सर अपने पढ़ाने के स्टाइल की वजह से सुर्खियों में रहते हैं।

इन दिनों उनका एक वीडियो सोशल मीडिया (Video Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में खान सर कश्मीर में अलगाववाद पर बात करते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को देखकर लोग काफी भड़क गए हैं, इस वीडियो को खान सर फैन्स 100c (khansirfans100c) द्वारा Youtube पर पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग चैनल को बैन करने की मांग कर रहे हैं।

इस्लामवादियों के निशाने पर आ गए ख़ान सर

इस वीडियो के वायरल होने के बाद से खान सर अब इस्लामवादियों (Islamists) के निशाने पर आ गए हैं। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल द्वारा 5 जनवरी को अपलोड किया गया था।

वीडियो में खान सर के Live Class में तिब्बत बनाम कश्मीर के नाम से शेयर किया गया है। इस वीडियो में खान सर तिब्बत पर चीनी कब्जे के साथ कश्मीर में अलगाववाद पर बातचीत कर रहे हैं।

खान सर बताते हैं कि चीन ने तिब्बत पर 1959 में कब्जा कर लिया था। उसके बाद वहां के लोगों की पिटाई की गई। यहां के लोग आज भी नहीं कहते हैं कि तिब्बत को स्वतंत्र करो।

वीडियो में खान सर ने कही ऐसी बात

वीडियो में खान सर आगे कहते हैं, ‘चीन ने तिब्बत (Tibet) के परिवार के सदस्यों को अलग-अलग जगह भेज दिया। परिवार के सदस्य आज तक एक दूसरे की तलाश कर रहे हैं और तिब्बत के आजादी की मांग नहीं उठ सकी।

खान सर ने कहा, ‘आज तक परिवार वाले एक दूसरे को खोज रहे हैं। कश्मीर वाला यहीं रह गया है। भारत सरकार को चाहिए कि एक को गुजरात भेज दे, दूसरे को कन्याकुमारी भेज दो।

एक को बिहार लेकर आओ, लिट्ठी चोखा खाना सिखाएँगे लोग और जो ज्यादा पत्थरबाजी कर रहे हैं उन्हें अंडमान निकोबार भेज दो कश्मीर पूरी तरह शान्त हो जाएगा।’

“क्या खान सर यही पढ़ा रहे हैं ?”

इस पोस्ट पर इस्लामवादी काफी भड़क गए हैं। आरजे सायमा (RJ Syma) ने खान सर को खतरनाक जीव बता दिया। आरजे ने Tweet टर कहा कि क्या खान सर यही पढ़ा रहे हैं।

वहीं, मीर फैसल ने ट्विटर पर वीडियो शेयर कर खान सर के ऑफिसियल चैनल का लिंक शेयर करते हुए Youtube से इस पर कार्रवाई की मांग कर दी।

 

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker