झारखंड

PM मोदी 11 को, अमित शाह और राजनाथ सिंह कल आएंगे झारखंड

झारखंड की धरती पर प्रधानमंत्री मोदी 11 मई को चतरा में पार्टी उम्मीदवार कालीचरण सिंह (Kalicharan Singh) के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

PM Modi on 11th: लोकसभा चुनावों में BJP स्टार प्रचारकों के माध्यम से ताकत दिखाने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रही है।

झारखंड की धरती पर प्रधानमंत्री मोदी 11 मई को चतरा में पार्टी उम्मीदवार कालीचरण सिंह (Kalicharan Singh) के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी पलामू में BJP उम्मीदवार बीडी राम के पक्ष में जनसभा कर जनता और कार्यकर्ताओं में जोश भर चुके हैं।

प्रधानमंत्री पहले 15 मई को झारखंड दौरे पर आने वाले थे। वे गिरिडीह जिले के बिरनी प्रखंड के पेसम अरवाड़ मैदान में NDA के घटक दल आजसू के उम्मीदवार चंद्रप्रकाश चौधरी के समर्थन में गिरिडीह में जनसभा को संबोधित करेंगे।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 10 मई को झारखंड दौरे पर रहेंगे। केंद्रीय गृह मंत्री 10 मई को खूंटी में BJP उम्मीदवार अर्जुन मुंडा की चुनावी सभा में शामिल होंगे। इसी दिन रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह राज्य में कई कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। वे बोकारो में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

इसके बाद गोड्डा से भाजपा उम्मीदवार Nishikant Dubey के नामांकन में मौजूद रहेंगे। पर्चा दाखिल करने के बाद वे रोड शो करेंगे, फिर चुनावी सभा को भी संबोधित करेंगे।

BJP के स्टार प्रचारक में शामिल छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय भी 10 मई को झारखंड आयेंगे। इस दिन वे खूंटी लोकसभा, लोहरदगा लोकसभा और सिंहभूम लोकसभा में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। साय पश्चिम सिंहभूम जिले के मनोहरपुर स्थित मणिपुर मैदान में 10:30 बजे से आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे।

इसके बाद खूंटी लोकसभा के गताडीह बगीचा, प्रखंड मैदान कुरडेग में 12:30 बजे से आयोजित जनसभा और दो बजे गुमला जिले के चैनपुर के छतरपुर बगीचा मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे।

अक्षय तृतीया के विशेष मुहूर्त पर JMM और BJP के पांच उम्मीदवार पर्चा दाखिल करेंगे। गोड्डा लोकसभा सीट से BJP उम्मीदवार डॉ. निशिकांत दुबे, दुमका से BJP उम्मीदवार सीता सोरेन और JMM के नलिन सोरेन, राजमहल सीट से BJP के ताला मरांडी और JMM उम्मीदवार विजय हांसदा 10 मई को अक्षय तृतीया के दिन नामांकन करेंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker