भारत

प्रधानमंत्री मोदी पहुंचे लखनऊ, योगी मंत्रिमण्डल के सदस्यों से की मुलाकात

योगी मंत्रिमण्डल समूह के साथियों के साथ फोटो खिंचावाई

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi) भगवान बुद्ध की जन्मस्थली और निर्वाण स्थली के बाद सोमवार की शाम प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंचे।

अमौसी हवाई अड्डे पर राज्यपाल आनंदी बेन पटेल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, ब्रजेश पाठक के अलावा अन्य मंत्रियों ने उनका स्वागत किया।

इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी एयरपोर्ट से सीधे मुख्यमंत्री आवास पांच कालिदास मार्ग(Five Kalidas Marg) पहुंचे। यहां पर योगी मंत्रिमण्डल समूह के साथियों के साथ फोटो खिंचावाई।

लोकसभा चुनाव को देखते हुए प्रधानमंत्री मोदी की योगी के मंत्रियों से यह मुलाकात बेहद अहम

देश में 2024 के लोकसभा चुनाव को देखते हुए प्रधानमंत्री मोदी की योगी के मंत्रियों से यह मुलाकात बेहद अहम मानी जा रही है। भाजपा ने इस बार 75 से अधिक सीटों पर जीत का लक्ष्य रखा है।

उप्र में 80 लोकसभा सीटें हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी के समक्ष योगी के मंत्री अपना रिपोर्ट कार्ड रखेंगे।

वहीं प्रधानमंत्री मोदी उन्हें सरकार में रहकर जनता के साथ जुड़े रहने, जनता को संतुष्ट करने और अपने एजेण्डे के तहत कैसे आगे बढ़ा जाए, जैसे मुद्दे पर गुर भी देंगे। प्रधानमंत्री के सम्मान में मुख्यमंत्री योगी ने अपने आवास पर भोज का भी आयोजन किया है।