झारखंड

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए राहुल गांधी को झारखंड आने का आमंत्रण

रांची: प्रदेश कांग्रेस (Congress) अध्यक्ष राजेश ठाकुर (Rajesh Thakur) ने सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को झारखंड (Jharkhand) में भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है।

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के इन्दौर (Indore) के सांबेर में मंगलवार को भारत जोड़ो यात्रा में झारखंड कांग्रेस (Jharkhand Congress) के प्रभारी अविनाश पांडे, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर, कांग्रेस विधायक दल नेता आलमगीर आलम, झारखंड मुक्ति मोर्चा के मंत्री मिथलेश ठाकुर, स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता, कृषि मंत्री बादल पत्रलेख, भारत जोड़ो यात्रा के राज्य संयोजक सुबोधकांत सहाय सहित विधायक यात्रा में शामिल हुए।

राज्य की वर्तमान राजनीतिक हालात पर चर्चा की

प्रदेश प्रवक्ता राकेश सिन्हा ने मंगलवार को बताया कि यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने झारखंड के नेताओं से बात कर राज्य की वर्तमान राजनीतिक हालात और राज्य सरकार की ओर से किये जा रहे विकास के कार्यक्रमों पर चर्चा की।

इस दौरान उन्होंने कहा कि राज्य सरकार जनहित के मुद्दे में जो कार्य कर रही है वो काबिले तारीफ है। इस यात्रा में झारखंड मुक्ति मोर्चा की सहभागिता के लिए राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (CM Hemant Soren) को राहुल गांधी ने साधुवाद दिया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker