क्राइमझारखंड

रामगढ़ पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार, फाइनेंस कंपनी के फील्ड स्टाफ ने ही रची थी लूट की साजिश

रामगढ़: जिले में भारत फाइनेंस कंपनी (Bharat Finance Company) के एक फील्ड स्टाफ ने डेढ़ लाख रुपये लूट की साजिश रची थी। इस बात का खुलासा रामगढ़ एसडीपीओ किशोर कुमार रजक ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया।

उन्होंने बताया कि बरलांगा थाना क्षेत्र में शुक्रवार को भारत फाइनेंस कंपनी (Bharat Finance Company) के फील्ड स्टाफ नियामुद्दीन अंसारी ने एक प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

इसमें कहा था कि अज्ञात अपराधियों द्वारा उनसे कंपनी के 147283 रुपये लूट लिए गए हैं। साथ ही मोटरसाइकिल की चाबी और मोबाइल भी लूटी गई है।

SDPO के मुताबिक जब मोबाइल का CDR निकाला गया तो पता चला कि नियामुद्दीन अंसारी ने ही अपने गांव के दोस्त मेराज अंसारी और सद्दाम हुसैन के साथ मिलकर लूट की योजना बनाई थी।

उसने यह बताया था कि वह फील्ड का कलेक्शन करके लौटते वक्त सुनसान इलाके के पास मौजूद रहेगा। जहां से वे लोग रुपये और बाइक की चाबी लेकर निकल जाएंगे।

मेराज अंसारी भागने में सफल रहा

जब पुलिस ने नियामुद्दीन अंसारी (Niamuddin Ansari) से सख्ती से पूछताछ की तो उसने पूरी योजना का खुलासा किया।

उसके घर पर खुखरा गांव में छापेमारी की गई तो उसके साथी सद्दाम हुसैन के पास से लूट में प्रयोग किया गया एक बजाज पल्सर (Bajaj Pulsar) मोटरसाइकिल, नियामुद्दीन की बाइक की चाबी और 7800 रुपये बरामद हुए।

इस दौरान मेराज अंसारी भागने में सफल रहा। उसके यहां से नियामुद्दीन की लूटी गई मोबाइल और लूट में इस्तेमाल हुए बजाज पल्सर मोटरसाइकिल (Bajaj Pulsar Motorcycle) बरामद हुआ। इस मामले में नियामुद्दीन अंसारी और सद्दाम हुसैन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker