झारखंड

RANCHI : गोलगप्पा खाने से एक ही परिवार के 6 लोग बीमार

रांची: मांडर थाना (Mandar Police Station) क्षेत्र के गोरे करमटोली गांव (Karamtoli Village) में गोलगप्पे (Golgappas) खाने से एक ही परिवार के छह लोग के बीमार होने का मामला शुक्रवार को प्रकाश में आया है।

इनमें असगरी बेगम (35), आफरीन परवीन (13) और अलिफा परवीन (8) की हालत गंभीर है। तीनों का इलाज ICU में चल रहा है। वहीं दूसरी ओर खुशनुमा परवीन, अफीफा परवीन और जाहिद अंसारी भी अस्पताल (Hospital) में भर्ती है।

रात को अचानक उनकी तबीयत खराब होने लगी

बताया जा रहा है कि असगरी बेगम (Asgari Begum) और उसके पांच बच्चों ने गांव में घुमकर ठेला में फुचका बेचने वाले से गोलगप्पा खरीद कर खाया था।

इसके बाद रात को अचानक उनकी तबीयत खराब होने लगी और उन्हें उलटी (Vomit) और दस्त होने लगा। इसके बाद उन्हें मांडर मिशन स्थित लीवांस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं दूसरी ओर शुक्रवार को मांडर विधायक शिल्पी नेहा तिर्की फूड प्वाइजनिंग (Food Poisoning) के शिकार लोगों से मुलाकात की । अस्पताल पहुंचकर सभी के स्वास्थ्य की जानकारी ली।

चिकित्सकों (Physicians) को बेहतर इलाज करने को कहा है। उन्होंने कहा कि हम स्थिति पर गंभीरता से अपनी नजर बनाए हुए हैं। सबके जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना करती हूं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker