झारखंड

RANCHI : नादिया निगार हत्याकांड में बड़ा खुलासा, गला दबाकर हत्या करने की सामने आ रही बात

रांची: झारखंड (Jharkhand) के गोंदा निवासी नादिया निगार हत्याकांड (Nadia Nigar Murder Case) में  बड़ा खुलासा सामने आया है। इस संबंध में निशात बानो ने अपनी प्राथमिकी में ये बड़ा खुलासा किया है।

उन्होंने दर्ज कराई गई प्राथमिकी में गला घोंटकर हत्या करने का मामला दर्ज करवाया है।

गला घोंट कर दी हत्या

उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि 21 सितम्बर को नादिया निगार Interview देकर कांके रोड में भिट्ठा बस्ती स्थित घर लौटी थी। उसके घर पहुंचते ही पिता फिरोज, भाई फैसल नवाज से किसी मसले को लेकर उसकी बकझक हुई।

इसके बाद सभी ने उसकी गला घोंट कर हत्या (Strangulation Murder )कर दी। निशात को नादिया की मौत की जानकारी बस्ती के लोगों से मिली।

इसके बाद वह अपने चाचा मो फिरोज के यहां पहुंची, जहां पर नादिया का शव चौकी पर रखा हुआ था। मृत्यु का कारण पूछने पर परिवार वालों ने बताया कि दोपहर में इंटरव्यू देकर घर आई तो नादिया का BP अचानक कम हो गया।

उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद सभी शव (Dead Body) को लेकर घर आ गए और जनाजा का ऐलान हुआ।

गर्दन पर दिखा काला धब्बा तो हुआ शक

निशात बानो ने प्राथमिकी में लिखा है कि रात 8:30 बजे जनाजा तैयार करने के क्रम में जब वह चचेरी बहन नादिया को गुसूल देने लगी तो पाया कि उसकी गर्दन पर काला धब्बा और लाल दाग है।

इससे यह प्रतीत हुआ कि उसकी गला घोंट कर हत्या (Murder) की गई थी और साक्ष्य छिपाने के लिए बीपी लो होने से मृत्यु का बहाना बनाया गया था। बताया कि इस मसले को उसने कमरे से बाहर निकलने के बाद भी उठाया, लेकिन परिवार वालों ने शोर नहीं करने और शां

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker