झारखंड

लोस चुनाव की तैयारी को ले रांची DC आरके सिन्हा ने की मीटिंग, गठित कोषांग के…

रांची के जिला निर्वाचन पदाधिकारी और DC राहुल कुमार सिन्हा ने शनिवार को आगामी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के गठित कोषांग के सभी वरीय पदाधिकारी और प्रभारी पदाधिकारी के साथ बैठक आयोजित की।

Lok Sabha Elections: रांची के जिला निर्वाचन पदाधिकारी और DC राहुल कुमार सिन्हा ने शनिवार को आगामी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के गठित कोषांग के सभी वरीय पदाधिकारी और प्रभारी पदाधिकारी के साथ बैठक आयोजित की।

इस दौरान उपायुक्त ने अधिकारियों को कई दिशा निर्देश दिए। बैठक में कोषांगों की ओर से किए जा रहें कार्यों के सम्बन्ध में चर्चा की गई। विभागीय दिशा निर्देश के तहत सभी कार्यों को ससमय सम्पादित करने का निर्देश दिया गया।

उपायुक्त ने सभी सम्बंधित कोषांग के प्रभारी पदाधिकारियों को कहा गया की भारत निर्वाचन आयोग (Election Commission of India) की ओर से निर्गत निर्देशों के तहत दिये गये प्रावधानों के अनुसार चुनाव की सभी प्रक्रिया ससमय सारणी के अनुसार पूरा करें।

चुनाव आयोग से प्राप्त निर्देश के तहत लोकसभा चुनाव के सफल क्रियान्वयन विभिन्न कोषांगो की ओर से जो भी कार्यभार एवं दायित्व दिए गए है ।

उसका ससमय पर पालन करना सुनिश्चित करने को कहा गया। सभी कोषांग अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन अच्छे तरीके एवं ससमय कराना सुनिश्चित करें।

उपायुक्त ने आगामी लोकसभा चुनाव के गठित कोषांग के सभी वरीय पदाधिकारी, प्रभारी पदाधिकारी के साथ बैठक कर भारत निर्वाचन आयोग की ओर दिए गए सभी दिशा-निर्देश का पालन सुनिश्चित कराने का निर्देश देते हुए कहा की अगले 72 घंटे में क्या करना है।

इसकी तैयारी करते हुए चुनाव आयोग (Election Commission) के दिए गए दिशा-निर्देश का पालन शतप्रतिशत ससमय पूरा करें।

उपायुक्त ने कहा कि सभी योग्य मतदाता अपना मतदान अवश्य रूप से करते हुए इस लोकतंत्र के महान पर्व में अपनी सहभागिता निभाए। अपना मतदान करते हुए सभी को मतदान करने के लिए प्रेरित करें।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker