खेल

JSCA स्टेडियम में इंडिया और इंग्लैंड के बीच होगा टेस्ट मैच, 23 फरवरी से…

रांची के झारखंड राज्य क्रिकेट संघ (JSCA) स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच 23 फरवरी से टेस्ट मैच शुरू होने वाला हैं। इसे लेकर रांची पुलिस सुरक्षा व्यवस्था (Police Security System) की तैयारी में जुट गई हैं।

Ranchi Sports News: रांची के झारखंड राज्य क्रिकेट संघ (JSCA) स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच 23 फरवरी से टेस्ट मैच शुरू होने वाला हैं। इसे लेकर रांची पुलिस सुरक्षा व्यवस्था (Police Security System) की तैयारी में जुट गई हैं।

जानकारी के मुताबिक, दोनों टीमें 20 फरवरी को ही रांची पहुंचेगी। 21 को Stadium में अभ्यास करेगी। इस दौरान खिलाड़ियों की होटल से लेकर Stadium तक कि सुरक्षा का खाका तैयार किया जा रहा है।

इस बार खिलाड़ियों की तीन लेयर में सुरक्षा व्यवस्था की जाएगी। एयरपोर्ट, होटल और स्टेडियम के लिए 15 सौ से अधिक पुलिसफोर्स की तैनाती की जाएगी।

मैच के दौरान छह IPS , 10 से ज्यादा DSP और 1500 से ज्यादा पुलिस बल सुरक्षा व्यस्था संभालेंगे। ट्रैफिक रुट में किस तरह का बदलाव होगा, पार्किंग और होटल के बाहर किस तरह की सुरक्षा घेरा बनाया जाएगा सभी बातों पर निर्णय लिया जा रहा है, जिस होटल में India और England के खिलाड़ी ठहरेंगे उसकी सुरक्षा का जिम्मा DSP स्तर के अधिकारी के जिम्मे होगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker