झारखंड

रांची पुलिस ने पल्लवी मर्डर केस में दर्ज की FIR, ग्रामीण SP ने नौशाद आलम घटनास्थल पर पहुंचे

रांची: BIT Mesra की छात्रा पल्लवी कुमारी हत्या मामले में टाटीसिल्वे (Tatisilve) थाने में हत्या की प्राथमिकी दर्ज (FIR) कराई गई है। हत्या का आरोप पीयूष तिवारी पर लगाया गया है। प्राथमिकी मृतका के पिता विजय राम ने दर्ज कराई है।

बताया जा रहा है कि आरोपित पीयूष तिवारी का मोबाइल ट्रेस (Mobile Trace) करने पर उसका लोकेशन (Location) यूपी के बनारस (Banaras) का मिला है।

टाटीसिलवे थाना प्रभारी दिनेश कुमार महली ने मंगलवार को बताया कि मृतका के पिता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

गिरफ्तारी के लिए हो रही छापेमारी

पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। मामले की गंभीरता को देखते हुए ग्रामीण SP नौशाद आलम मंगलवार को घटनास्थल (Crime Scene) पर पहुंचे और संबंधित थाना प्रभारी को कई दिशा निर्देश दिए। SP ने बताया कि मामले में शामिल आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पल्लवी का किया गया पोस्टमार्टम

दूसरी ओर मंगलवार को पल्लवी का पोस्टमार्टम (Postmortem) किया गया। पल्लवी बरियातू थाना क्षेत्र में कुसुम बिहार रोड नंबर नौ की निवासी थी।

उसके पिता विजय राम और मां मधु देवी RIMS में चतुर्थवर्गीय कर्मचारी (Staff) हैं। पल्लवी की मौत के बाद आक्रोशित मुहल्ले के लोग RIMS पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे जबकि कई महिलाएं थाना पहुंची थी।

हालांकि, स्थानीय बरियातू थाना के प्रभारी ज्ञान रंजन ने लोगों को शांत कराकर आश्वस्त किया कि जल्द ही आरोपित पीयूष तिवारी को गिरफ्तार किया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि बीते पांच दिसम्बर को टाटीसिलवे थाना पुलिस ने आरा गेट स्थित रेलवे ट्रैक (Railway Track) के समीप से पल्लवी कुमारी का शव बरामद किया था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker