झारखंड

रेकर्ड रूम में चोरी की घटना के एक सप्ताह बाद भी पुलिस के हाथ खाली, मगर जांच से…

झारखंड की राजधानी रांची के रेकर्ड रूम (Record Room) में हुई चोरी की घटना की जांच चल रही है। घटना को हुए एक सप्ताह गुजर चुका है, लेकिन ठोस रूप में अभी तक Police के हाथ कुछ नहीं लगा है।

Ranchi Theft in Record Room: झारखंड की राजधानी रांची के रेकर्ड रूम (Record Room) में हुई चोरी की घटना की जांच चल रही है। घटना को हुए एक सप्ताह गुजर चुका है, लेकिन ठोस रूप में अभी तक Police के हाथ कुछ नहीं लगा है।

पुलिस सक्रियता से जांच कर रही है। पुलिस अब तक Record Room में अलग-अलग पदों पर कार्यरत कुमुद रंजन, ध्रुव भगत, राजेश कुमार, शशांक, इन्दर, भोला और पाडी बाबू समेत आधा दर्जन से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है। इस पूरे मामले की Monitoring City SP और DSP खुद कर रहे हैं।

पुलिस की शक की सुई जिस-जिस व्यक्ति पर जा रही है, उसका Background भी खंगाला जा रहा है। सूत्र बताते हैं कि पुलिस जल्द ही इस मामले का पर्दाफाश कर सकती है।

बता दें कि गुरुवार को रांची के जिला अभिलेखागार (Record Room) में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था। घटना की सूचना मिलने के बाद Record Room इंचार्ज स्मृति कुमारी ने कोतवाली थाना में प्राथमिकी (FIR) दर्ज करवाई थी।

घटना के बाद जब ऑफिस खोला गया तब रिकॉर्ड रूम के दोनों स्ट्रांग रूम खुले हुए थे। इसमें कई महत्वपूर्ण Land Record रखे हुए थे। घटना के दौरान ऑफिस का CCTV भी चालू नहीं था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker