TPC ने प्रोजेक्ट मैनेजर से लेवी मांगने की बात से किया इनकार, राहुल गंझू के नाम से…

News Aroma Desk

Ratu Road Flyover : राजधानी रांची का रातू रोड फ्लाईओवर (Ratu Road Flyover) बना रही कंपनी KCC बिल्डकॉन (KCC Buildcon) के प्रोजेक्ट मैनेजर मो. साबिर से फोन पर TPC के राहुल गंझू के नाम से लेवी मांगी गई थी।

लेवी के रूप में पांच प्रतिशत Advance Settlement राशि की मांग की गई थी। राशि नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी गई है।

धमकी देने वाला फ्रॉड

इस घटना में अपनी संलिप्तता से TPC उग्रवादी संगठन ने इनकार किया है। TPC उग्रवादी संगठन ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा गया है कि चतरा के पिपरवार थाना क्षेत्र से मसीह तिग्गा समेत अन्य कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है।

उन्हें कई दिनों से प्रताड़ित किया जा रहा है। TPC ने चेतावनी दी कि 24 घंटे के भीतर यदि हिरासत में लिए गए युवकों को छोड़ा या जेल नहीं भेजा जाता है, तो TPC झारखंड बंद का आह्वान करेगी।

रातू रोड में Flyover बनाने वाली कंपनी को राहुल गंझू के नाम पर धमकी देने वाले को Fraud बताते हुए राहुल गंझू ने अपना मोबाइल नंबर 8521728809 जारी किया है।

शिकायतकर्ता ने जो कुछ बताया…

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया है कि उन्हें पहली बार एक मोबाइल नंबर से Whatsapp Call तीन अप्रैल को आया था। इसके बाद फोन करने वाले ने अपना नाम राहुल बताते हुए कहा कि आप लोग Ratu Road Flyover का निर्माण कर रहे हैं,लेकिन मेरा सेटलमेंट अभी तक नहीं किया गया है।

आगे बोला कि हमारे बारे में पता कर लेना। इसके बाद जान मारने की नीयत से धमकी देते हुए Settlement के रूप में पांच प्रतिशत राशि की मांग की गई। राशि नहीं देने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी दी गई।

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि उन्हें दूसरी बार चार अप्रैल को फोन आया और केसीसी बिल्डकॉन से Settlement कराने की धमकी दी गई।

घटना की सूचना बुधवार को लिखित रूप से शिकायतकर्ता की ओर से पुलिस को दी गई थी। इसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

हमें Follow करें!

x