रांची में अमन साहू गिरोह का सदस्य हथियार के साथ गिरफ्तार

News Aroma Desk

Aman Sahu Gang Member: रांची के ओरमांझी (Ormanjhi ) थाना पुलिस ने कुख्यात अमन साहू गिरोह (Aman Sahu Gang) के सदस्य अलाउद्दीन अंसारी उर्फ कल्लू को गिरफ्तार किया है। इसके पास से एक Pistol और दो गोली बरामद किया गया है।

SSP चंदन कुमार सिन्हा ने रविवार को बताया कि गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि अमन साहू,मयंक सिंह और चंदन साहू के गिरोह के निर्देश पर रंगदारी लेने के लिए धमकी देने के लिए Ormanjhi थाना क्षेत्र के भारतमाला सडक निर्माण क्षेत्र में आने वाले है।

सूचना पर ओरमांझी थाना प्रभारी आलोक सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन कर रोला गांव सड़क निर्माण के पास एक पीला रंग का अपाची बाइक पर सवार दो लडके आये और इधर-उधर ताक-झाक कर रहे थे। यह देखकर पुलिस के जवान उसे रूकने का ईशारा किये।

पुलिस को देखकर बाईक चला रहा लडका हडबडा कर बाईक को Stott किया जिसे पिछे बैठा लडका गिर गया और बाईक चालक बाईक लेकर फरार हो गया। जांच के क्रम में उसके पास से हथियार बरामद किया गया ।

पूछताछ के क्रम में पकड़ाये हुए अपराधी (Criminal) ने बताया कि वह संगठित एवं पेशेवर अपराध करने वाले अमन साहू गैंग के सदस्य है और मयंक सिंह, चंदन साहू के निर्देश पर रोड निर्माण कम्पनी से रंगदारी लेने के लिए गोली चलाकर धमकाने के लिए जा रहे थे कि रास्ते में पुलिस द्वारा पकड़ लिया गया।

हमें Follow करें!