टेक्नोलॉजी

Reliance Jio दे रही है JioPhone Next पर धमाका ऑफर्स, कीमत 1,999 रुपये से भी कम

Reliance Jio द्वारा लॉन्च JioPhone Next पर कंपनी के द्वारा भारी ऑफर्स दिए जा रहें हैं। JioPhone Next को मात्र 1,999 रुपये में खरीद सकेंगे।

नई दिल्ली : Reliance Jio द्वारा लॉन्च JioPhone Next पर कंपनी के द्वारा भारी ऑफर्स दिए जा रहें हैं। जो नवंबर 2021 में लॉन्च किया गया था। तब इसे एक किफायती 4G स्मार्टफोन के तौर देखा जा सकता था।

डिवाइस को 6,499 रुपये में लॉन्च किया गया था, और यूजर या तो पूरी राशि का भुगतान करके इसे खरीद सकते हैं या इसे कंपनी की अनूठी EMI प्लान में खरीद सकते हैं। इस तरह आप JioPhone Next को मात्र 1,999 रुपये में खरीद सकेंगे।

कैसे खरीदें?

अगर यूजर कंपनी की ईएमआई स्कीम के लिए जाना चाहता है तो JioPhone Next को 1,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। हालांकि, इसमें 501 रुपये का प्रोसेसिंग शुल्क भी शामिल होगा, जिससे अग्रिम भुगतान राशि 2,500 रुपये हो जाएगी।

इसके बाद यूजर्स के पास जियो के ईएमआई प्लान को जारी रखने के लिए कई विकल्प होंगे। कंपनी द्वारा चार प्लान पेश किए गए हैं – a) ऑलवेज-ऑन प्लान, b) लार्ज प्लान, c) XL प्लान, और d) XXL प्लान।

Reliance Jio is giving blast offers on JioPhone Next, priced less than Rs 1,999

ऑलवेज-ऑन प्लान

ऑलवेज-ऑन प्लान के साथ, यूजर्स को हर महीने 18 महीने (350 रुपये प्रति माह) या 24 महीने (300 रुपये प्रति माह) तक 5GB + 100 मिनट वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। लार्ज प्लान यूजर्स को 1.5GB दैनिक डेटा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की पेशकश करेगा, और यह 18 महीने और 24 महीने के लिए 500 रुपये / महीने और 450 रुपये / महीने के लिए भी उपलब्ध होगा।

क्या है प्लान में?

यदि आप अधिक डेली डेटा चाहते हैं, तो आप टेल्को द्वारा पेश किए गए XL और XXL प्लान के साथ जा सकते हैं। XL प्लान के साथ यूजर्स को 2GB डेली डेटा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ 500 रुपये/माह (24 महीने) या 550 रुपये प्रति माह (18 महीने) में मिलेगा।

Reliance Jio is giving blast offers on JioPhone Next, priced less than Rs 1,999

अंत में, XXL योजना के साथ, यूजर्स को 550 रुपये प्रति माह (24 महीने) या 600 रुपये प्रति माह (18 महीने) के लिए असीमित वॉयस कॉलिंग के साथ 2.5GB डेली डेटा की पेशकश की जाएगी। ये सभी प्लान कंपनी द्वारा JioPhone Next के साथ पेश किए गए हैं। इनमें से किसी भी योजना के साथ डिवाइस की कुल लागत वास्तव में महंगी हो जाती है।

यह भी पढ़ें :  Government Job : बिहार-झारखण्ड के इन जिलों में सरकारी नौकरियों के लिए निकली बंपर भर्तियां, जल्द करें आवेदन

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker