टेक्नोलॉजी

Jio के पुराने प्लान की वापसी, 499 रुपए में Disney Plus Hotstar का Yearly सब्सक्रिप्शन Free

हैप्पी न्यू ईयर प्लान को 7 जनवरी तक किया एक्सटेंड

 नई दिल्ली: Reliance Jio Company नए साल में अपने ग्राहकों के लिए एक और तोहफा पेश किया है।

कंपनी ने 499 रुपए वाले प्लान को फिर से लॉन्च किया है। इस प्लान में ग्राहकों को Disney Plus Hotstar का सालाना सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।

बीते साल दिसंबर में प्रीपेड प्लान की कीमतें बढ़ाने के बाद कंपनी ने 499 रुपए वाले प्लान को बंद कर दिया था। ऐसे में अब एक बार फिर जियो यूजर्स इस प्लान का बेनिफिट ले सकेंगे। इससे पहले कंपनी ने हैप्पी न्यू ईयर प्लान को 7 जनवरी तक के लिए एक्सटेंड किया है।

जियो के पुराने प्लान की वापसी, 499 रुपए में डिज्नी प्लस हॉटस्टार का इयरली सब्सक्रिप्शन फ्री

प्लान के बेनिफिट

प्लान पर 28 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। जियो के इस प्लान में रोजाना 2GB डेटा मिलेगा। डेली लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड 64kbps हो जाएगी। सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS भी मिलेंगे।इस प्लान पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार के ईयरली सब्सक्रिप्शन के साथ जियो सिनेमा, जियो टीवी जैसे सभी जियो ऐप्स का एक्सेस भी दिया जाएगा।

जियो के पुराने प्लान की वापसी, 499 रुपए में डिज्नी प्लस हॉटस्टार का इयरली सब्सक्रिप्शन फ्री

7 जनवरी तक बढ़ाया

ये प्लान क्रिसमस के मौके पर लॉन्च किया था। जिसकी लास्ट डेट 2 जनवरी रखी गई थी ,जिसे अब बढाकर 7 जनवरी तक कर दिया गया है।

जो ग्राहक अब तक इस हैप्पी न्यू ईयर प्लान का फायदा नहीं ले पाए, उनके पास अब भी 562 रुपए की महाबचत करने का वक्त है। इस प्लान की खास बात है कि यह सिंगल रिचार्ज करने के बाद आपको अगले 365 दिन, यानी पूरे एक साल तक मोबाइल सिम रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं होगी। ये जियो का सालभर की वैलिडिटी वाला सबसे सस्ता प्लान भी है।

क्या है जियो का हैप्पी न्यू ईयर प्लान?

जियो ने अपने 2545 रुपए वाले प्लान को हैप्पी न्यू ईयर प्लान में बदल दिया है। पहले इस प्लान में 336 दिन की वैलिडिटी मिल रही थी, जिसे बढ़ाकर अब 365 दिन कर दिया गया है, यानी कंपनी इस रिचार्ज पर ग्राहकों को अब 29 दिन ज्यादा वैलिडिटी टाइम ऑफर कर रही है। कुल मिलाकर आपको सिंगल रिचार्ज पर सालभर की वैलिडिटी मिलेगी।

कंपनी 2545 रुपए वाले हैप्पी न्यू ईयर प्लान में 365 दिन तक रोजाना 1.5GB डेटा देगी, यानी यूजर को इस प्लान में कुल 504GB डेटा दिया जाएगा। डेली लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड घटकर 64Kbps हो जाएगी।

प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ डेली 100 SMS भी फ्री मिलेंगे। इसके साथ जियो के ऐप्स जैसे, जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सावन म्यूजिक, जियो न्यूज या अन्य का सब्सक्रिप्शन भी फ्री दिया जाएगा।

इन्हें भी पढ़े : Samsung ने अपने पॉपुलर स्मार्टफोन Galaxy A12 की कीमत में की कटौती,1000 रुपये हुआ सस्ता 

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker