बिहार

RJD कैंडिडेट बीमा भारती ने पूर्णिया से दाखिल किया नॉमिनेशन, आज पप्पू यादव…

Congress नेता और पूर्व सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने गुरुवार को नामांकन (Nomination) भरने की बात कही है।

Bima Bharti Nomination : Bihar की सबसे चर्चित लोकसभा सीट पूर्णिया (Purniya) से बुधवार को पूर्व मंत्री बीमा भारती (Bima Bharti) ने बतौर RJD प्रत्याशी नामांकन का पर्चा दाखिल कर दिया।

दूसरी तरफ Congress नेता और पूर्व सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने गुरुवार को नामांकन (Nomination) भरने की बात कही है।

JDU से हाल में ही राजद (RJD) में शामिल हुईं बीमा भारती ने नामांकन का पर्चा भरने के बाद कहा कि पूर्णिया की जनता की सेवा को लेकर वह चुनाव मैदान में उतरी हैं। यहां कई समस्याएं हैं, जिनका वह निराकरण करेंगी।

नामांकन के बाद Bima Bharti सीधे रंगभूमि मैदान पहुंची, जहां महागठबंधन द्वारा आयोजित एक सभा में सम्मिलित हुईं। इस जनसभा को राजद के नेता तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) और अब्दुल बारी सिद्दीकी भी संबोधित करेंगे।

इस चुनाव में Congress, RJD और वामपंथी दल एक गठबंधन के तहत चुनाव लड़ रहे हैं। हालांकि, पूर्णिया की तस्वीर बदली हुई है। हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव भी इस सीट से चुनाव लड़ने के लिए ताल ठोक रहे हैं।

पप्पू यादव ने बुधवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा, “प्रणाम पूर्णिया सलाम पूर्णिया जोहार पूर्णिया! कल जन नामांकन है। सब आशीष देने आएं। पूर्णिया के सम्मान में, आपके आशीर्वाद से पप्पू यादव मैदान में।

प्रणाम पूर्णिया से कुछ लोग इतना चिढ़े हैं, उसका अपमान करने के लिए कुछ भी करेंगे। मेरी मां पूर्णिया 26 अप्रैल को उनका जमानत ज़ब्त कर जवाब देगी।”

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker