खेल

लंबी चोट के बाद इंग्लैंड टीम में रॉबिन्सन और वोक्स की वापसी

डेली मेल की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि वह चोट से उभर रहे हैं और रॉबिन्सन 19 जुलाई को मिडिलसेक्स के खिलाफ डिवीजन टू फिक्स्चर को प्रतिस्पर्धी वापसी कर रहे

लंदन: इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन (Ollie Robinson) दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अगस्त में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए टीम में शामिल हो सकते हैं, क्योंकि 28 वर्षीय गेंदबाज वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में चोट के कारण मैच से बाहर हो गए थे।

रॉबिन्सन ने आखिरी बार एशेज में एक अंतर्राष्ट्रीय मैच (international matches) में भाग लिया था, जिसके बाद वह कैरेबियाई दौरे से चूक गए थे। चोट और कुछ समस्या के कारण रॉबिन्सन वापसी के लिए केवल दो काउंटी चैम्पियनशिप मैचों में खेल पाए थे।

डेली मेल की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि वह चोट से उभर रहे हैं और रॉबिन्सन 19 जुलाई को मिडिलसेक्स के खिलाफ डिवीजन टू फिक्स्चर (Division Two Fixtures) को प्रतिस्पर्धी वापसी कर रहे हैं।

वह इस हफ्ते वारविकशायर के लिए खेलेंगे

रिपोर्ट में कहा गया है कि ऑलराउंडर क्रिस वोक्स (Chris Woakes) भी जुलाई में सीमित ओवरों के मुकाबलों को देखते हुए टीम में वापसी कर रहे हैं।

वेस्टइंडीज (West Indies) में तीन टेस्ट मैचों की स्थिरता के दौरान उनके घुटने में चोट लगने के कारण वोक्स को न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रृंखला से बाहर कर दिया गया था।

33 वर्षीय गेंदबाज का अंग्रेजी परिस्थितियों में शानदार टेस्ट रिकॉर्ड है और उन्होंने 25 मैचों में 22.63 रन पर 94 विकेट लिए हैं। वह इस हफ्ते वारविकशायर (warwickshire) के लिए खेलेंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker