ऑटो

Royal Enfield की बाइक की कीमतें गिरीं, जानें कितना लाभ मिलेगा बाइक खरीदने पर

वाहन निर्माता कंपनी Royal Enfield ने अपने दो पहिया वाहनों की कीमत में ₹5000 तक की कटौती की है।

नई दिल्ली: वाहन निर्माता कंपनी Royal Enfield ने अपने दो पहिया वाहनों की कीमत में ₹5000 तक की कटौती की है। कंपनी के द्वारा Royal Enfield Meteor 350 & Himalayan से ट्रिपर नेविगेशन फीचर को हटा दिया है।

MIY कॉन्फिगरेटर

नए अपडेट के बाद, इन बाइक्स पर ट्रिपर नेविगेशन अब केवल रॉयल एनफील्ड के MIY कॉन्फिगरेटर के माध्यम से एक्सेसरी के रूप में उपलब्ध होगा।

यानी ट्रिपर नेविगेशन को एक स्टैंडर्ड फीचर के तौर पर हटा दिया गया है, लेकिन वैकल्पिक आप इस फीचर के साथ बाइक खरीद सकते हैं।

Royal Enfield bike prices fall, know how much profit you will get on buying a bikeबताते चलें, कि न्यू-जेन क्लासिक 350 और स्क्रैम 411 जैसे अन्य मॉडलों में ट्रिपर नेविगेशन को शुरुआत से एक वैकल्पिक एक्सेसरी के रूप में पेश किया गया है, वहीं Royal Enfield Meteor 350 & Himalayan पर यह स्टैंडर्ड फीचर के रूप में आता था।

Colour Options

Royal Enfield ने Meteor 350 लाइनअप में हाल ही में तीन नए कलर ऑप्शन जोड़े हैं। इनमें बेस फायरबॉल वैरिएंट में हरा और नीला पेंट और टॉप-एंड सुपरनोवा वैरिएंट में पेश किया गया एक नया रेड शेड शामिल है। कुल मिलाकर Meteor 350 क्रूजर अब दस पेंट स्कीम पर उपलब्ध है।

Royal Enfield bike prices fall, know how much profit you will get on buying a bike

Royal Enfield ने दी जानकारी

रॉयल एनफील्ड का कहना है, दुनियाभर में चल रही वैश्विक सेमीकंडक्टर की कमी बड़े पैमाने पर ऑटोमोटिव उद्योग के लिए एक चुनौती बनी हुई है। जैसे-जैसे कमी की स्थिति बनी रहती है, हमने Royal Enfield Meteor 350 & Himalayan पर प्लग-एंड-प्ले विकल्प के रूप में ट्रिपर नेविगेशन डिवाइस सुविधा को हटाकर सेमीकंडक्टर चिप्स के उपयोग को अनुकूलित करने का निर्णय लिया है।

Royal Enfield bike prices fall, know how much profit you will get on buying a bike

ग्राहक आरई ऐप पर मेक इट योर – एमआईवाई विकल्प के माध्यम से ट्रिपर डिवाइस के साथ या उसके बिना अपनी मोटरसाइकिल चुनने का विकल्प अपना सकते हैं।

यह निर्णय 1 मई 2022 से प्रभावी होगा और यह निर्णय हमारी मोटरसाइकिलों में सेमीकंडक्टर चिप्स के उपयोग पर निर्भरता को सीमित करने के लिए लिया गया है।

यह भी पढ़ें : Nokia के Android Smart TV ने बाजार में मचाई धूम, फीचर देखकर रह जाएंगे दंग

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker