मनोरंजन

Rupali Ganguly अनुपमा नमस्ते अमेरिका में सरिता जोशी के साथ स्क्रीन साझा करती नजर आएंगी

मुंबई: अभिनेत्री रूपाली गांगुली ने अनुपमा: नमस्ते अमेरिका में बा बहू और बेबी फेम सरिता जोशी के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा किया। सरिता शो में मोती बा की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

सरिता जोशी के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए रूपाली ने कहा, सरिता जी थिएटर की लेजेंड हैं और उनके साथ पूरे जोश में काम करने का मौका मिलना वास्तव में किसी आशीर्वाद से कम नहीं है। मैंने पहले भी उनके साथ एक शो में काम किया है।

उन्होंने कहा, वह मुझे प्रेरित करती हैं और मैं उनके काम की प्रशंसा करती हूं। मैं अपने दर्शकों को मेरे और सरिता जी के किरदार के बीच अद्भुत केमिस्ट्री दिखाने के लिए रोमांचित हूं। उनका किरदार मोती बा अनुपमा के शुरूआती जीवन को एक महत्वाकांक्षी नर्तकी बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक हमारी जोड़ी को पसंद करेंगे।

अनुपमा: नमस्ते अमेरिका में टीवी कलाकार अपनी भूमिकाओं को दोहराते नजर आएंगे। अनुपमा के पति वनराज के रूप में सुधांशु पांडे, अल्पना बुच, अरविंद वैद्य, पारस कलनवत, आशीष मेहरोत्रा और एकता सरिया के साथ क्रमश: बा, बापूजी, समर, तोशी और डॉली की भूमिकाओं में दिखेंगे।

टीवी सीरीज 25 अप्रैल से डिजनी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम करेगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker