मनोरंजन

सलमान खान का फैन 1100 KM साइकल चलाकर पहुंचा मुंबई, दी जन्मदिन की बधाई

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर (Bollywood actor) सलमान खान (Salman Khan) ने हाल ही में अपना जन्मदिन (Birthday) बड़े ही धूमधाम से मनाया, फैंस ने भी एक्टर को जन्मदिन की बधाई दी और कई लोग अपने पंसदीदा अभिनेता से खास मौके पर मिलने भी गए।

ऐसे में सुपरस्टार (Supper Star) से एक उनका फैन जबलपुर, मध्यप्रदेश से 1100 किमी की यात्रा साइकिल (Cycle) से तय कर मुंबई (Mumbai) मिलने आया। इस व्यक्ति से अभिनेता काफी खुश हुए।

सोशल मीडिया पर काफी तेजी से एक्टर की फैन के साथ वाली तस्वीर वायरल हो रही है। फैन की साइकिल पर एक बोर्ड है जिस पर लिखा है, “चलो उनको दुआएं देते चलें। जबलपुर से मुंबई (Jabalpur to Mumbai), दीवाना मैं चला।”

Salman Khan के एक फैन पेज ने तस्वीर साझा की और लिखा, “जबलपुर निवासी समीर मेगास्टार सलमान खान से मिलने के लिए 1100 किमी पैदल चलकर मुंबई पहुंचे।”

गौरतलब है कि, अभिनेता ने 27 दिसंबर को अपना 57वां जन्मदिन मनाया।

अपने जन्मदिन पर सलमान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Instagram Handle) पर अपने प्रशंसकों का हाथ हिलाते हुए एक तस्वीर साझा की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “आप सभी का धन्यवाद।”

सलमान खान का फैन 1100 KM साइकल चलाकर पहुंचा मुंबई, दी जन्मदिन की बधाई - Salman Khan's fan reaches Mumbai by cycling 1100 km, congratulates him on his birthday

सलमान अगली बार कैटरीना कैफ के साथ ‘टाइगर 3’ में दिखाई देंगे

अभिनेता ने अपने परिवार और दोस्तों के लिए जन्मदिन की पार्टी भी आयोजित की। इस पार्टी में शाहरुख खान (Shahrukh Khan), यूलिया वंतूर, तब्बू, पूजा हेगड़े, संगीता बिजलानी, सोनाक्षी सिन्हा, कार्तिक आर्यन सहित अन्य लोग शामिल हुए।

सलमान खान का फैन 1100 KM साइकल चलाकर पहुंचा मुंबई, दी जन्मदिन की बधाई - Salman Khan's fan reaches Mumbai by cycling 1100 km, congratulates him on his birthday

वर्कफ्रंट (Workfront) की बात करें तो, सलमान अगली बार कैटरीना कैफ के साथ ‘टाइगर 3’ और पूजा हेगड़े के साथ ‘किसी का भाई किसी की जान’ में दिखाई देंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker