क्राइमझारखंड

रांची में SEX RACKET का भंडाफोड़, कोलकाता की चार लड़कियों को पुलिस ने पूछताछ के बाद छोड़ा, होटल मैनेजर को जेल

रांची: राजधानी रांची के चुटिया थाना (Chutia Police Station) क्षेत्र के स्टेशन रोड स्थित होटलों में Sex Racket का धंधा लगातार चल रहा है।

SSP Kaushal Kishore  को मिली गुप्त सूचना पर सिटी DSP दीपक कुमार (City DSP Deepak Kumar) के नेतृत्व में गुरुवार की देर रात पुलिस ने स्टेशन रोड स्थित City Palace Hotel में छापेमारी की।

जहां संदिग्ध अवस्था में बाहर की कई लड़कियां मिली। थाना की पुलिस ने उनसे पूछताछ की।

SEX RACKET RANCHI

पूछताछ के बाद पुलिस ने लड़कियों को छोड़ दिया। वहीं होटल के मैनेजर नुमान हुसैन (Hotel Manager Numan Hussain) जो कि पश्चिम बंगाल निवासी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस ने होटल मालिक और मैनेजर के पर अनैतिक कार्य मे संलिप्त होने की धारा लगाई है। इधर लड़कियों से पूछताछ में यह जानकारी मिली कि उन्हें बाहर से लाकर Hotel में रखा गया था।

SEX RACKET

जरूरत पड़ने पर भेजते थे कमरे में लड़कियां

जरूरत के अनुसार ग्राहक के रूम में भेजा जाता था। पुलिस को यह भी जानकारी मिली है कि लड़कियों को Kolkata सहित अन्य जगहों से मंगाया जाता है।

इस सम्बंध में City DSP दीपक कुमार ने बताया कि वरीय पुलिस अधीक्षक को गुप्त सूचना मिली थी कि स्टेशन रोड स्थित सिटी पैलेस होटल (City Palace Hotel) में Sex Racket चल रहा है।

SEX RACKET

होटल के मैनेजर की वजह से Sex Racket के दलदल में फंसी लड़कियां

इसके बाद उनके नेतृत्व में महिला थाना प्रभारी और चुटिया थाना प्रभार प्रभारी दीपक कुमार राय के साथ देर रात छापेमारी की और धंधे का भंडाफोड़ किया।

होटल से बरामद की गई सभी लड़कियां गरीब परिवार से ताल्लुक रखती हैं। होटल के मैनेजर के द्वारा ही उन्हें सेक्स रैकेट (Sex Racket) के दलदल में शामिल करवा दिया गया था।

वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जब होटल में छापेमारी (Raid) के लिए पुलिस पहुंची तो कई युवक चकमा देकर फरार गए।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker