झारखंड

सरायकेला DC के बॉडीगार्ड की सड़क दुर्घटना में मौत

सरायकेला: जिले के सीनी क्षेत्र में शुक्रवार देर शाम सड़क दुर्घटना (Road accident) में जिला उपायुक्त के अंगरक्षक (Deputy Commissioner’s Bodyguard)  सुब्रतो महतो (30) की मौत (Death) हो गई जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है जिसे सरायकेला सदर अस्पताल (Sadar Hospital) में इलाज के बाद जमशेदपुर रेफर कर दिया गया।

शुक्रवार की शाम ड्यूटी समाप्त कर उपायुक्त अरवा राजकमल के Bodyguard सुब्रतो महतो मोटरसाइकिल से दुगनी लौट रहा था।

इसी क्रम में सरायकेला-कांड्रा मार्ग पर सीनी मोड़ के समीप स्थित कोल DP के पास विपरीत दिशा से आ रहे स्कूटी सवार से सीधी टक्कर हो गई जिसमें सुब्रतो महतो की मौके पर ही Death हो गई जबकि स्कूटी सवार सामने से आ रहे हाईवा की चपेट में आ गया जिससे वह भी गंभीर रूप से घायल हो गया।

थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

स्कूटी सवार की पहचान 25 वर्षीय कृष्णा कैवर्त के रूप में हुई है। वह पश्चिमी सिंहभूम (West Singhbhum) जिले के जगन्नाथपुर थाना अंतर्गत सियालजोड़ा गांव का रहने वाला है। उसकी स्थिति भी नाजुक बनी हुई है।

मामले की सूचना मिलते ही उपायुक्त अरवा राजकमल सरायकेला Sadar Hospital पहुंचे यहां सुब्रतों का शव देख उपायुक्त की आंखें छलक पड़ीं। इस दौरान उनकी पत्नी भी मौजूद थीं।

बीते चार सितंबर को Cole DP के समीप ही सड़क दुर्घटना में सरायकेला SDPO के बॉडीगार्ड प्रकाश हेंब्रम की मौत हो गई थी। महज बारह दिनों के भीतर यह दूसरी घटना है।

घटना के बाद प्रशासनिक महकमे में मायूसी छा गई है। घटना की सूचना मिलते ही सरायकेला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उक्त बॉडीगार्ड की दर्दनाक मौत पर उपायुक्त अरवा राजकमल ने संवेदना प्रकट करते हुए इसे एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना बताया।

उन्होंने कहा कि सुब्रतो महतो (Subroto Mahto) बेहद ही निष्ठावान सिपाही की तरह था। उन्होंने शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए उन्हें हर संभव सहायता उपलब्ध कराने का भरोसा दिया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker