बिहार

समस्तीपुर लोस सीट पर होगा दिलचस्प मुकाबला,शांभवी चौधरी व सन्नी हजारी में…

लोकसभा चुनाव में इस बार समस्तीपुर सीट (Samastipur seat) पर दिलचस्प मुकाबला देखने को मिल सकता है। इस सीट पर 12 मई को चुनाव होने हैं।

Samastipur Loksabha Seat: लोकसभा चुनाव में इस बार समस्तीपुर सीट (Samastipur seat) पर दिलचस्प मुकाबला देखने को मिल सकता है। इस सीट पर 12 मई को चुनाव होने हैं। सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। खास बात यह है कि इस सीट पर दो कद्दावर नेताओं के बेटा-बेटी चुनावी मैदान में हैं।

बता दें, NDA ने जहां इस सीट पर नीतीश सरकार में मंत्री अशोक चौधरी की बेटी शांभवी चौधरी को चुनावी मैदान में उतारा है, वहीं दूसरी तरफ इंडिया गठबंधन ने सन्नी हजारी को कांग्रेस की ओर से प्रत्याशी घोषित किया है।

सन्नी हजारी बिहार सरकार के मंत्री महेश्वर हजारी (Maheshwar Hazari) के बेटे हैं। इस तरह नीतीश सरकार के दो मंत्रियों के बेटे-बेटी के बीच ये मुकाबला काफी दिलचस्प हो गया है। एक NDA की और से दूसरा महागठबंधन की ओर से।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शांभवी चौधरी 19 अप्रैल को अपना नामांकन दाखिल कर चुकी हैं। वहीं, सन्नी हजारी आज अपना नामांकन दाखिल करेंगे।

उधर, दोनों ही उम्मीदवार चुनाव प्रचार कर रहे हैं। जनता को अपने पक्ष में करने का भरसक प्रयास कर रहे हैं।

NDA प्रत्याशी शांभवी चौधरी के नामांकन के बाद आयोजित आशीर्वाद सभा के दौरान NDA घटक दल के तमाम बड़े नेता मौजूद थे। उस मंच पर महेश्वर हजारी कहीं नजर नहीं आए।

समस्तीपुर (Samastipur) सुरक्षित सीट से पहली बार चुनावी रण में अपना भाग्य आजमा रही NDA प्रत्याशी शाम्भवी अपनी जीत को लेकर आश्वस्त दिख रही हैं।

शांभवी ने मंत्री महेश्वर हजारी को नसीहत देते हुए कहा कि जो जिस पार्टी में होते हैं, उन्हें पार्टी धर्म का पालन करना चाहिए। इससे बड़ा कोई धर्म नहीं होता राजनीति में। उनके पिताजी का भी हम आशीर्वाद मांगेंगे। वो हमारे NDA दल के ख़ास सदस्य हैं। वह उम्मीद करती हैं कि वह अपने राजनीतिक धर्म का पालन करेंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker