बिजनेस

Jio के 90 दिन वाले प्लेन का कोई जवाब नहीं है भाई, यकीन नहीं तो कंपेयर करें…

Jio के इस 90 दिन वाले प्लेन की कोई दूसरी कट नहीं है। ऐसा प्लान किसी और का नहीं है यकीन नहीं होता है तो कंपेयर करके देख लें।

Special Plans of Jio and Airtel: Jio के इस 90 दिन वाले प्लेन की कोई दूसरी कट नहीं है। ऐसा प्लान किसी और का नहीं है यकीन नहीं होता है तो कंपेयर करके देख लें। अगर आप हर महीने Recharge करा कर थक चुके हैं तो ये खबर आपके काम की है।

यहां हम Jio और Airtel के खास प्लान के बारे में बात कर रहे हैं। ये दोनों प्लान 90 दिन की Validity के साथ आते हैं। लेकिन दोनों प्लान की कीमत और मिलने वाले बेनेफिट्स अलग हैं।

Jio के 90 दिन वाले प्लान की कीमत 749 रुपये है। तो वहीं Airtel के 90 दिन चलने वाले प्लान की कीमत 779 रुपये है। आइए जानते हैं कि आखिर कौन सा रिचार्ज प्लान दोनों में बेहतर है और क्यों?

Jio 749 रुपये का प्लान

Jio का 749 रुपये का प्रीपेड प्लान 90 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है, जिसमें कुल 180GB डाटा मिलता है। इसमें आपको 2GB Daily High-Speed Data, Unlimited Voice Calls, प्रति दिन 100 SMS और JioTV, JioCinema, Jio Security और अन्य Jio ऐप्स के का सब्सक्रिप्शन शामिल है।

Airtel 779 रुपये प्लान

Airtel की तरफ से 779 रुपये में Pre-paid Plan पेश किया जाता है। इस प्लान में Users को प्रतिदिन 1.5GB डेटा और 100 SMS की सुविधा ऑफर की जा रही है।

साथ ही Unlimited Calling का ऑफर दिया जा रहा है। यह प्लान भी 90 दिनों की वैधता के साथ आता है। इसमें FASTag पर 100 रुपये कैशबैक के साथ 3 माह के Apollo Circle Subscription का भी दिया जा रहा है।

दोनों प्लान में किसका बेस्ट?

जियो और Airtel के 90 दिन के प्लान की कीमत में 30 रुपये का अंतर है। Airtel का प्लान जियो से 30 रुपये ज्यादा महंगा है। वहीं डेटा की बात करें तो जियो कम पैसों में Airtel से ज्यादा डेटा दे रहा है।

Airtel के प्लान में आपको जहां रोज 1.5GB डेटा दिया जा रहा है तो वही जियो रोज 2GB डेटा दे रहा है। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि इन दोनों प्लान में जियो Airtel पर भारी है। यह ग्राहकों के लिए ज्यादा फायदेमंद है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker