लग्जरी गाड़ी से यह शख्स जोत रहा खेत, देखें Video

News Aroma Media

Luxury car : ऐसी लग्जरी गाड़ी, जिसमें बैठने को तरसते होंगे लोग। सोशल मीडिया और इंटरनेट पर अक्सर ऐसी कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आते रहते हैं, जो देखने वालों को चौंकाते हैं। यह तस्वीर और वीडियो मीडिया के लिए भी महत्वपूर्ण बन जाते हैं। एक ऐसा ही वीडियो आजकल सुर्खियों में है, जिसमें एक शख्स लाखों की लग्जरी गाड़ी से खेत जोत रहा है। ऐसी गाड़ी में बैठने के लिए करोड़ों लोग तरसते होंगे।

32 सेकंड में 15 लाख से अधिक बार देखा गया

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर rahul_raosaheb नाम की आईडी से शेयर किया गया है। महज 32 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 15 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि सैकड़ों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है।

कमेंट करते हुए लोगों ने कहा कि जब पैसे हो जाएं तो ऐसा ही होता है। गाड़ी पर हरियाणा का नंबर लिखा हुआ है, ऐसे में माना जा रहा है कि ये वीडियो भी वहीं का है।

 

20 लाख की गाड़ी के पीछे ट्रैक्टर वाला हल

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि मिट्टी से सनी हुई 20 लख रुपए की एक लग्जरी कार खेत में चल रही है और उसके पीछे ट्रैक्टर वाला हल लगा हुआ है।

गाड़ी आगे बढ़ रही है और उससे खेत को जोतने की कोशिश की जा रही है। कार को ड्राइव करके छोड़ दिया गया है और ड्राइवर की कोई पहचान नहीं हो पार रही है।

बिना ड्राइवर के ही गाड़ी काफी दूर तक खेत में चलती जाती है और पीछे लगा हल खेत को जोत रहा है।

x