झारखंड

निलंबित IAS पूजा सिंघल ने जेल में मनाया अपना 44वां जन्मदिन, पति को देख हुईं भावुक

रांची: कहते हैं शोहरत हर कोई नहीं पचा पता। पैसे की भूख में इंसान पागल हो जाता है और कभी-कभी सबकुछ गंवाकर अपनी खुशियों को ऐसे माहौल मनाता है, जिसके बारे में उसने कभी सोचा भी नहीं होता।

ऐसा ही निलंबित झारखंड की खान सचिव और सीनियर आईएएस अधिकारी पूजा सिंघल (IAS officer Pooja Singhal) के साथ हो रहा है। मनी लाउंड्रिंग मामले में जेल की हवा खा रही पूजा ने अपना 44वां जन्मदिन सलाखों के पीछे मनाया है।

जेल प्रशासन की मानें तो पूजा सिंघल ने गुरुवार का दिन वार्ड में भगवान की पूजा-अर्चना कर शुरुआत की। सुबह लगभग 8 बजे वह नाश्ता के बाद थोड़ी देर के लिए वार्ड से बाहर निकलीं और चली गईं।

पूजा के पति अभिषेक झा (Pooja’s husband Abhishek Jha) अचानक दोपहर 11:50 बजे होटवार जेल पहुंचे और जेल प्रशासन से पत्नी से मुलाकात करने की इच्छा जताई।

पति को देखकर भावुक हुई पूजा

जेल प्रशासन ने पूजा सिंघल तक पति की सूचना पहुंचाई, जिसके बाद वह मिलने के लिए जेल के वेटिंग रूम में पहुंचीं। पति अभिषेक झा को सामने देखते ही भावुक हो गईं, पर तुरंत खुद को संभालीं।

पति अभिषेक झा ने पत्नी पूजा को बर्थडे की शुभकानाएं (happy birthday to pooja) दी और 20 मिनट तक बातचीत की। इस दौरान अभिषेक झा ने सरप्राइज गिफ्ट भी दिया।

मुलाकात के बाद अभिषेक झा जब जाने लगे तो जेल में खड़ी पूजा सिंघल अंत तक देखती रहीं। पूजा सिंघल की आंखें आंसू से डब-डबाए हुए थे।

पति के जेल आने की नहीं थी सूचना, अचानक पहुंचकर की मुलाकात

आईएएस पूजा सिंघल को पति के जेल पहुंचकर मुलाकात करने की पूर्व से कोई जानकारी नहीं थी। जेल प्रशासन (Prison administration) को भी अभिषेक झा की पूजा से मुलाकात के लिए आने की कोई सूचना नहीं थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker