आज लॉन्चिंग से पहले लीक हुई Realme के नए Smart TV 4K ​की कीमत

नई दिल्ली: रियलमी भारत में अपना नया स्मार्ट टीवी लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी ने ऐलान किया है कि इसकी लॉन्चिंग 31 मई को की जाएगी।

लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने इसके फीचर्स के बारे में कई तरह की जानकारी पेश की है, और अब लॉन्चिंग से पहले ही इस टीवी के कई स्पेसिफिकेशंस और कीमत का खुलासा हो गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, रियलमी स्मार्ट टीवी 4के दो साइज- 43 इंच और 50 इंच में पेश की जाएगी। बता दें कि कंपनी ने अप्रैल में भी 43 इंच टीवी को लेकर टीजर जारी किया था।

जानकारी के लिए बता दें कि टीवी के साइज़ को छोड़ कर दोनों वेरिएंट के फीचर्स एक जैसे ही होंगे।

टीवी में 4के डिस्प्ले जो कि एलईडी-बैकलिट एलसीडी हो सकता है, डॉल्बी विजन और 178 डिग्री व्यूइंग एंगल दिया जाएगा। नई रियलमी टीवी में मीडियाटेक प्रोसेसर दिया जा सकता है।

हालांकि रैम और इंटरनल स्टोरेज से जुड़ी डिटेल्स की जानकारी नहीं मिल पाई है। कहा जा रहा है कि यह एंड्रॉइड टीवी 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेंगी।

टीवी में स्ट्रीमिंग एप्स, गूगल क्रोमकास्ट और गूगल असिस्टेंट जैसे ऐप्स का सपोर्ट मिल सकता है। इसमें 24वाट का क्वाड-स्टीरियो स्पीकर्स मिल सकता है, जो डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ आएगा।

कहा जा रहा है कि भारत में रियलमी स्मार्ट टीवी 4के की कीमत मिड-रेंज में होगी।

रियलमी स्मार्ट टीवी 4के (43 इंच) को 28,000 से 30,000 रुपए के करीब और रियलमी स्मार्ट टीवी 4के (50 इंच) को 33,000 से 35,000 रुपए के बीच लॉन्च किया जा सकता है।

रियलमी स्मार्ट टीवी 4के रेंज के साथ 31 मई को कंपनी रियलमीX7 मैक्स 5जी स्मार्टफोन को भी लॉन्च करेगी। इस फोन में 12जीबी तक रैम और 256जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी।

यह स्मार्टफोन 5जी कनेक्टिविटी को भी सपोर्ट करेगा। फोन के बाकी फीचर्स तो लॉन्चिंग के बाद ही पता चलेंगे।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button